Gang rape of 15 year old girl in Palghar, Maharashtra
प्रतीकात्मक तस्वीर

महाराष्ट्र के पालघर जिले में 15 वर्षीय एक लड़की गैंग रेप का शिकार हुई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जो सोशल मीडिया के जरिये पीड़िता के दोस्त बने थे।

Loading

पालघर. महाराष्ट्र (Maharashtra) के पालघर (Palghar) जिले में दो लोगों ने 15 वर्षीय एक लड़की से कथित तौर पर बार-बार बलात्कार किया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि दोनों आरोपी सोशल मीडिया के जरिये पीड़िता के दोस्त बने थे।

एक अधिकारी ने कहा कि जिला ग्रामीण पुलिस ने सोमवार को आरोपियों को भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) और अन्य प्रासंगिक प्रावधानों और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम के तहत तलासारी से गिरफ्तार किया।

अधिकारी ने कहा कि दोनों आरोपियों की उम्र 20 वर्ष के आसपास है। उन्होंने बताया कि आरोपियों में से एक ने पीड़िता से इंस्टाग्राम पर दोस्ती की और 30 अप्रैल को वह उसे अपने घर ले गया, जहां उसने उसके साथ बलात्कार किया।

अधिकारी ने बताया कि 4 मई को दोनों आरोपियों ने अलग-अलग स्थानों पर लड़की के साथ बार-बार बलात्कार किया। उन्होंने कहा कि दोनों ने अपनी पहचान के लिए फर्जी नामों का इस्तेमाल किया था, लेकिन खुफिया और तकनीकी जानकारी के आधार पर पुलिस ने उनका पता लगा लिया। अधिकारी ने कहा कि आरोपियों को 9 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है और आगे की जांच जारी है। (एजेंसी)