fire
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    चामोर्शी. अचानक आग लगने से 2 मकान जलकर खाक होने की घटना रविवार 24 अप्रैल को रात 8.30 बजे के दौरान तहसील के लक्ष्मणपूर में हुई. इस घटना में मडावी परिवार का लाखों रूपयों का नुकसान हुआ है. 

    लक्ष्मणपूर में छबुबाई कवडू मडावी तथा निर्मला भुरू मडावी का मकान एक दुसरे से सटकर है. रविवार को रात 8.30 बजे के दौरान मकानों को अचानक आग लगी. इस समय ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचकर जो मिले उस साधन से पानी डालकर आग को कुछ मात्रा में नियंत्रण पाया गया. इसके बाद चामोर्शी नगर पंचायत के दमकल वाहन घटनास्थल पर पहुंचकर आग बुझाई गई.

    किंतू इस कालावधि में घर का व्यापक नुकसान हुआ. घर  के परिसर में रखे दोनों परिवार के धान, मवेशियों का चारा तथा जीवनावश्यक साहित्य, कपडे जलकर राख हो गए. कौलारू मकान की लकड़ियां भी जलकर खाक हुई. जिससे दोनों परिवार आसमान तले आया है. घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामसंवाद सरपंच असोसिएशन के चामोर्शी तहसील अध्यक्ष निलकंठ पाटील निखाडे, मुधोली चक नं. 2 ग्रापं उपसरपंच किशोर खामनकर यह घटनास्थल पर पहुंचकर पटवारी सुदेश झुलकंटीवार को जानकारी दी.

    पटवारी ने पंचनामा कर सरकार की ओर मदद के लिए प्रस्ताव भेजा जानेवाला है. ऐसी बात कहीं. दोनों परिवार को तत्काल मदद करेन की मांग ग्रामीणों ने की हे. इस समय एनएसयुआय के तहसील उपाध्यक्ष प्रेमानंद गोंगले, बंडु मडावी, संतोष कोसरे, मंगेश पेंदोर, गोलु मडावी, विशाल गौरकार समेत ग्रामीण उपस्थित थे.