arrested
(फाइल फोटो)

Loading

गड़चिरोली. गड़चिरोली-चामोर्शी होते हुए तेलंगाना की ओर मवेशियों की तस्करी होने की गोपनीय जानकारी मिलते ही गड़चिरोली पुलिस ने वाकडी गांव के पास जाल बिछाकर 38 मवेशियों की जान बचाई. मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. उक्त कार्रवाई के दौरान 2 आरोपी फरार होने में कामयाब हो गए. यह कार्रवई रविवार को की गई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार गड़चिरोली शहर से चामोर्शी मार्ग होते हुए वाहन की सहायता से मवेशियों की तस्करी होने की गोपनीय जानकारी गड़चिरोली पुलिस को मिली. जिसके आधार पर जिला पुलिस ने चामोर्शी मार्ग पर स्थित वाकडी फाटे पर जाल बिछाया. इस दौरान मवेशियों की तस्करी करने वाले टीएस 080 डी-2702 क्रमांक के ट्रक को रास्ता दिखाने के लिए एम. एच. 15 डीसी 2789 क्रमांक की कार सामने जा रही थी. वहीं पुलिस दोनों वाहनों को रोका.

इस दौरान पुलिस को सामने देख दो आरोपी फरार घटना स्थल से फरार होने में कामयाब हो गए. हालांकि पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया. इस समय पुलिस ने ट्रक में बंधे 38 मवेशियों को रिहा किया. वहीं इस मामले में वाहन समेत 22 लाख 52 हजार रुपयों का माल जब्त किया गया है. यह कार्रवाई उपविभागीय पुलिस अधिकारी सुरज जगताप के मार्गदर्शन में थानेदार अरूण फेगडे और उनकी टीम ने की.