पत्नी की हत्या कर पति हुआ सरेंडर, आष्टी गांव की घटना

    Loading

    गड़चिरोली. दो वर्ष पहले हुए विवाह के बाद पारिवारिक बातों को लेकर पति-पत्नी के बीच हुआ विवाद चरम पर पहुंचने गुस्साए पति ने पत्नी के सिर पर लोहे के अवजार से वार कर हत्या कर दी. वहीं खुद को आष्टी पुलिस के हवाले कर दिया. यह घटना रविवार को सुबह उजागर होते ही आष्टी समेत संपूर्ण गड़चिरोली जिले में खलबली मच गयी है.

    मृतक विवाहिता का नाम आष्टी निवासी विद्या देविदास चौथाले (24) होकर आरोपी पति का नाम देविदास पुंजाराम चौथाले (26) है. घटना के बाद आष्टी पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर घटना का पंचनामा किया. वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल में भिजवाया गया है. इस घटना संदर्भ में आष्टी पुलिस थाने में अपराध दर्ज किया गया है. मामले की अधिक जांच आष्टी के थानेदार कुंदन गावड़े कर रहे है. 

    दो वर्ष पहले हुआ था प्रेम विवाह 

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आष्टी गांव निवासी आरोपी देविदास यह वाहन चालक था. इसी बीच एटापल्ली तहसील के हालेवारा गांव निवासी विद्या नरोटे के साथ उसका प्रेम संबंध जुड़ गया. वहीं दोनों ने दो वर्ष पहले चामोर्शी तहसील के मार्कंडा देवस्थान में प्रेमविवाह किया. इसके बाद दोनों आष्टी में रहकर जीवनयापन कर रहे थे. ऐसे में पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच पारिवारिक बातों को लेकर विवाद हो रहे थे. इस दौरान रविवार को पति-पत्नी के बीच हुए विवाद में गुस्साए पति देविदास ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. 

    गिरफ्तारी की प्रक्रिया शुरू: गावड़े 

    आष्टी पुलिस थाने के थानेदार कुंदन गावड़े ने बताया कि, पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी पति ने स्वयं को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर घटना  का पंचनामा किया है. वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया गया है. अब आरोपी हिरासत में होकर गिरफ्तारी करने की प्रक्रिया शुरू है. ऐसी बात उन्होंने कही.