Paddy crop damaged by wild elephants

Loading

गडचिरोली. जिले की कुरखेडा तहसील में जंगली हाथियों द्वारा पिछले तीन दिनों से निरंतर उत्पात मचाया जा रहा है. इसी बीच तहसील के कढोली गांव समीपस्थ बसे वासी गांव परिसर में गुरूवार की रात जंगली हाथियों ने प्रवेश करते हुए धान फसलों का अपने पैरों तले रौंद दिया है. जिसके कारण वासी गांव के किसानों का भारी नुकसान हुआ है. वहीं पिछले तीन दिनों से इस क्षेत्र के नागरिकों में जंगली हाथियों की दहशत निर्माण हो गयी है.

कुरखेडा तहसील में पिछले तीन दिनों से जंगली हाथियों का उत्पात जारी है. मंगलवार की रात जंगली हाथियों का झुंड आंबेझरी गांव में प्रवेश करते हुए करीब 14 घरों की तोडफोड की. साथ ही जीवनाश्यक वस्तुओं को तहस-नहस कर दिया. अचानक हुए जंगली हाथी के हमले से संपूर्ण गांव रातभर दहशत में था.

इसके दुसरे दिन रात के समय इसी क्षेत्र के चांदोना गांव के खेत परिसर में जंगली हाथियों ने उत्पात मचाकर करीब 80 एकड धान फसलों को अपने पैरों तले रौंद दिया था. अब गुरूवार की रात वासी गांव परिसर में जंगली हाथियों ने अनेक एकड धान फसल को अपने पैरों के निचे रौंद देने से किसानों का भारी नुकसान हुआ है. वहीं जंगली हाथियों का उत्पात निरंतर रूप से जारी होने के कारण क्षेत्र के नागरिकों में दहशत का वातावरण निर्माण हो गया है.