10 दिनों में करें बिजली आपूर्ति, अन्यथा आंदोलन

    Loading

    • पार्षद सेलोकर ने सौंपा मुख्याधिकारी को ज्ञापन 

    आरमोरी. आरमोरी नगर परिषद अंतर्गत आनेवाले प्रभाग क्रमांक 1 से 4 में बिजली खंभे लगाए गए है, लेकिन अब तक बिजली आपुर्ति नहीं की गई है. ऐसे में बरसात के दिन शुरू होने से संबंधित प्रभाग में बिजली की बेहद आवश्यकता है. इस ओर गंभीरता से ध्यान देकर आगामी 10 दिनों के भीतर बिजली  खंभों को बिजली आपुर्ति करें, अन्यथा प्रभाग के नागरिकों को न्याय दिलाने के लिये आंदोलन किया जाएगा, ऐसी चेतावनी पार्षद गीता  सेलोकर ने मुख्याधिकारी को सौंपे ज्ञापन मेंं दी है. 

    ज्ञापन में पार्षद सेलोकर ने कहां कि, प्रभाग क्र. 1 से 4 में अतिरिक्त बिजली खंभे लगाने संदर्भ में वर्ष 2020 में निविदा निकाली गयी थी. वहीं वर्ष 2021 में बिजली खंभे लगाए गए. लेकिन अब एक वर्ष की कालावधि बित जाने के बाद भी बिजली खंभे पर बिजली आपुर्ति नहीं की गई है. जिससे नगर परिषद की उदासिनता स्पष्ट रूप से दिखाई दे रही है. ऐसे में बारिश के दिन शुरू होकर खंभों पर बिजली आपुर्ति नहीं किए जाने के कारण रात के समय सांप, बिच्छु का खतरा मंडऱा रहा है.

    यदि किभी नागरिक को क्षति पहुंचेगी तो, इसका जिम्मेदार नगर परिषद प्रशासन होगा. वहीं मई माह में संबंधित प्रभाग के बिजली खंभों पर बिजली आपुर्ति करने संदर्भ में नगर परिषद को ज्ञापन सौंपा गया था. लेकिन अब 15 से 20 दिनों की कालावधि पूर्ण होने के बाद भी बिजली आपुर्ति शुरू नहीं की गई है. जिससे आगामी 10 दिनों में बिजली आपुर्ति शुरू नहीं करने पर प्रभाग के नागरिकों को न्याय दिलाने के लिये आंदोलन किया जाएगा. ऐसी चेतावनी पार्षद सेलोकर ने दी है.