टिप्पर ने टैक्सी समेत 8 दोपहिया को मारी टक्कर, कुरखेड़ा शहर की घटना

    Loading

    कुरखेडा. अनियंत्रित टिप्पर ने सड़क के किनारे खड़े एक टैक्सी वाहन के साथ 8 दोपहिया को टक्कर मारने की घटना शहर के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के समक्ष आज मंगलवार 1 मार्च को दोपहर 12 बजे के दौरान घटी. इस घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है. साथ ही वाहनों का भारी नुकसान हुआ है. घायल का नाम मालदुगी निवासी विजय सहारे है.

     प्राप्त जानकारी के अनुसार एम.एच. 34 एम 1017 इस क्रमांक की टिप्पर वाहन देसाईगंज-कुरखेड़ा मार्ग पर के गेवर्धा डामर प्लांट से डामर मिश्रीत गीट्टी लेकर कराडी में निर्माणकार्य साईट पर जा रहा था. इस दौरान गड़चिरोली शहर के स्टेट बैंक के समक्ष चालक का वाहन से नियंत्रण छूटने से टिप्पर ने सड़क किनारे खडे एम.एच. 31 ए पी 8723 क्रमांक के कालिपीली टैक्सी को टक्कर मारते हुए करीबन 25 मीटर तक घसिटते हुए लेकर गया.

    इस समय एक मोबाइल दुकान, होटल व हार्डवेयर दुकान के समक्ष खडे 8 दोपहिया वाहन को भी टक्कर मारने से उन वाहनों का भी नुकसान हुआ है. वहीं दुकान के समक्ष स्थित शेड को भी टक्कर लगने से वह शेड में भी टुट गया. इस समय सतर्कता बरतते हुए वहां उपस्थित लोगों ने भागदौड करने से बडी जीवितहानी टल गई. किंतू इस दौरान विजय सहारे को वाहन की टक्कर लगने से उसके कमर व पैर को गंभी चोट आयी है. उसे उपचार हेतु निजी अस्पताल में दाखिल किया गया है.