Gondia road accident three people died

Loading

गोंदिया: गोंदिया में एक दर्दनाक सड़क हादसा (Gondia Accident) सामने आया है। यहां पर ओवरटेक करने के प्रयास में टवेरा कार अनियंत्रित होकर एक मकान से जा टकराई। यह हादसा इतना भयानक था कि मौके पर 5 लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में एक डेढ़ साल का बच्चा भी शामिल है। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए गोंदिया के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  घटना का पूरा वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है। 

जानकारी के अनुसार, यह हादसा तिरोड़ा तहसील के एकोडी दांडेगांव में हुआ है। बारात ले जाते वक्त आगे वाली गाड़ी को ओवरटेक करते समय ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया और चार पहिया वहां सड़क के किनारे घर से जा टकराई। इस हादसे में डेढ़ साल के बच्चे समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। 

हादसे का विडियो सीसीटीवी में कैद 

पुलिस के मुताबिक, मृतकों की पहचान छाया अशोक इनवाते (58), अनुराधा हरिचंद कावले (50), मनु भोयर (65), सारस्वता उइके (70) और देवांश ठाकरे (15 महीने) के रूप में हुई है। अधिकारी ने बताया कि कार सवार लोग उइके परिवार में एक सगाई कार्यक्रम में भाग लेने के लिए कार्ति गांव से मजीतपुर की ओर जा रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, एसयूवी पांच या छह बार पलटी और एक घर के सामने रखे ईंटों के ढेर और बिजली के खंभे से टकरा गई। पुलिस के मुताबिक, छाया और अनुराधा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मनु, सारस्वत और देवांश ने अस्पताल में दम तोड़ा। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।