Thief had escaped from hospital during corona treatment in Thane, Maharashtra, was caught from Silvassa after seven months
Representative Photo

    तिरोड़ा. नवेगांव-नागझिरा व्याघ्र प्रकल्प के सर्रा जांच नाके पर वन विभाग के अधिकारियों से बदसलूकी कर जान से मारने की धमकी देने वाले 3 आरोपियों को तिरोड़ा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. लेकिन टिप्पर चालक भागने में सफल हो गया है.

    गिरफ्तार किए गए आरोपियों में राहुल गैरवार (35), गौरव चौरसिया (32) व वैभव चौरसिया (35) सभी तिरोड़ा निवासियों का समावेश है.  जानकारी के अनुसार 31 दिसंबर को टिप्पर क्र. एमएच 35 एजे 2111 ले जाते समय सर्रा स्थित वन्यजीव जांच नाके पर वन विभाग के प्रभाकर सदाशीव आत्राम (58) यह कार्यरत थे.

    उन्होंने शाम होने से जंगल में वाहन नहीं ले जा सकेगा ऐसा टिप्पर चालक को बताया. इस पर टिप्पर चालक ने प्रभाकर आत्राम से विवाद किया. इतना ही नहीं उसने फोन कर तीन लोगों को बुलाया. इसमें राहुल, गौरव व वैभव ने घटना स्थल पर पहुंचकर वन विभाग के  कर्मचारियों के साथ हुज्जत कर हाथापाई की.

    इतना ही नहीं जान से मारने की धमकी देकर टिप्पर लेकर गए थे. इस प्रकरण की शिकायत तिरोड़ा थाने में की गई. पुलिस ने टिप्पर व कार जप्ती के साथ 3 आरोपियों को बंदी बनाया है.