Crime Stories

Loading

गोंदिया. जेसीबी द्वारा वन विभाग की खुली जगह पर रखी सामग्री को फेंकते समय मना करने पर महिला के साथ गालीगलौज कर मारपीट की गई. वहीं उसे जान से मारने की धमकी दी. महिला की शिकायत पर तिरोड़ा पुलिस ने सरपंच, उपसरपंच, रोजगार सेवक सहित 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

तिरोड़ा तहसील के मनोरा की प्रेमलता तिडके (46) ने अपने घर के बगल में वन विभाग की खुली जगह में सामग्री रखी थी. जब वह गाय को चारा देने गई तो प्रेमलता तिडके ने देखा कि ग्रामसेवक और सरपंच की चेतावनी के बिना जेसीबी से सामग्री फेंक रहा है. उन्हें हटाया तो रोजगार सेवक लीलाधर तिड़के (48) ने महिला को धक्का देते हुए कहा कि जगह तुम्हारे पिता की है, हम तुम्हें बर्बाद कर देंगे ? साथ ही उपसरपंच रवि गणवीर (35) ने भी महिला को धक्का दिया.

चंद्रकला मेश्राम (30) ने भी उसके साथ धक्का-मुक्की की और गालीगलौज कर जान से मारने की धमकी दी. महिला ने रखी हुई 1 लाख 32 हजार रुपये की सामग्री नष्ट कर दी गई. प्रेमलता तिड़के की शिकायत पर तिरोड़ा पुलिस ने सरपंच ललिता मारवाड़े, रोजगार सेवक लीलाधर तिड़के, उपसरपंच रवि गणवीर, चंद्रकला मेश्राम के खिलाफ मामला दर्ज किया है. जांच सहायक फौजदार धावडे कर रहे हैं.