File Photo
File Photo

    Loading

    गोंदिया. आमगांव पुलिस थाने के तहत ग्राम करंजी के एक नाबालिग का अपहरण करने वाले आरोपी को अंतत: पुलिस ने 2 वर्ष बाद गिरफ्तार कर लिया. यह कार्रवाई अनैतिक मानवी यातायात विभाग (भरोसा सेल) ने की है. गिरफ्तार आरोपी का नाम उत्तर प्रदेश के जिला अलीगढ़ अंतर्गत गभाना नगाला निवासी टेकचंद पप्पुसिंग (26) है.

    उस पर फेसबुक से दोस्ती कर नाबालिग को भगाने का आरोप है. बताया जा रहा है कि आरोपी को फेसबुक के माध्यम से 2020 में आमगांव तहसील की करंजी स्थित पीडिता के साथ जान पहचान हो गई जो जल्द ही दोस्ती में बदल गई और उसके माध्यम से ही दोनों के प्रेम संबंध जुड़ गए थे. इसके बाद आरोपी ने पीड़िता को नागपुर बुलाया.

    उसके आग्रह पर वह नागपुर पहुंच गई. वहां से दोनों अलीगड़ के लिए रवाना हो गए थे. इस घटना की शिकायत दिसंबर 2020 को आमगांव थाने में दर्ज हुई थी. इसके बाद से आरोपी फरार था. अंत में जांच अनैतिक मानवी यातायात विभाग को सौंपी गई. जिससे पुलिस ने नए सिरे से जांच पड़ताल शुरू की.

    आरोपी उत्तर प्रदेश के जिला अलीगढ़ अंतर्गत नगाला में रहने की जानकारी मिली. इसके आधार पर भरोसा सेल की पुलिस टीम अलीगढ़ पहुंचकर आरोपी व पीड़िता को गिरफ्तार कर अपने साथ लेकर आई. यह कार्रवाई जिला पुलिस अधीक्षक विश्व पानसरे, अपर पुलिस अधीक्षक अशोक बनकर के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक जाधव, महिला पुलिस निरीक्षक सुजाता सुरनार, सब इंस्पेक्टर दिनेश शुक्ला, सरोदे, शेंडे, लांजेवार, बडवाईक व कटरे आदि ने की है. इस प्रकरण के आरोपी को आमगांव पुलिस को सौंप दिया गया.