moosewala
Pic: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली/मुंबई. दोपहर की बड़ी खबर के अनुसार, पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Siddu Moosewala)) हत्याकांड के तार अब महाराष्ट्र के कुख्यात गैंगस्टर अरुण गवली (Arun Gawli) गैंग से भी जुड़ चुके हैं। दरअसल पंजाब पुलिस ने अब तक जिन 8 शार्प शूटर्स की शिनाख्त की है, उनमें एक संतोष जाधव, गवली गैंग का ही गुर्गा बताया जा रहा है। ख़बरों की मुताबिक वह पुणे का रहवासी है। साथ ही बीते 29 मई को मूसेवाला को गोलियां मारने में भी वह शामिल था।

    गवली गांग से जुड़ रहे तार 

    कहा जा रहा है कि, गवली के शूटर संतोष जाधव को खास तौर पर मुंबई से पंजाब इसी लिए बुलाया गया था। उसके साथ महाराष्ट्र का ही एक और शूटर सौरभ महाकाल भी आया था। बता दें कि गवली इस वक्त महाराष्ट्र की जेल में बंद है। इस नए खुलासे के बाद पंजाब पुलिस ने महाराष्ट्र पुलिस के साथ अपने इनपुट शेयर किए हैं। साथ ही मामले पर मुंबई पुलिस से सहयोग मांगा गया है।

    लॉरेंस गैंग का नाम आया था सामने 

    पता हो कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में अब तक सिर्फ गैंगस्टर लॉरेंस गैंग का नाम सामने आ रहा था। वहीं लॉरेंस गैंग के कनाडा बैठे गैंगस्टर गोल्डी बरार ने खुद इसकी जिम्मेदारी ली थी। लेकिन अब इसमें गवली गैंग का नाम आने से यह भी आशंका है कि कहीं हत्याकांड में लॉरेंस गैंग के साथ गवली गैंग भी तो इस हत्याकांड शामिल तो नहीं।

    40 राउंड फायरिंग और खेल ख़त्म 

    गौरतलब है कि, मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की बीते 29 मई रविवार को शाम साढ़े 5 बजे मानसा के गांव जवाहरके में हत्या कर दी गई थी। उस दिन मूसेवाला पर करीब 40 राउंड फायरिंग की गई थी। ऑटोप्सी के समय मूसेवाला के शरीर पर 19 जख्म मिले थे। गोलियों से छलनी होने के 15 मिनटों के अन्दर ही मूसेवाला की मौत भी हो गई थी।