Money kept in credit society will now be safe

  • विधायक संजय सावकारे की घोषणा

भुसावल. विधायक संजय सावकारे (MLA Sanjay Savarkare) ने घोषणा की है कि निर्विरोध चुनाव (Uncontested election) होने पर ग्राम पंचायतों (Gram panchayats) को 21 लाख रुपये का अनुदान (Grant) दिया जाएगा।

भुसावल तहसील (Bhusaval Tehsil) में 26 ग्राम पंचायतों के लिए चुनाव प्रक्रिया शुरू हो गई है। विधायक संजय सावकारे ने ग्राम पंचायतों से अपील की अधिकतम संख्या में ग्राम पंचायतों को निर्विरोध निर्वाचित करने का प्रयास किया जाना चाहिए। कोरोना के काल में यह निर्णय खास कर उन गांवों की मदद करने के लिए लिया गया है जो स्मार्ट गांव बनने के लिए निर्विरोध चुने गए हैं। यदि ग्राम पंचायत चुनाव बिना किसी आपत्ति के निर्विरोध होते हैं, तो ऐसे ग्राम पंचायतों को 21 लाख रुपये का अनुदान विधायक निधि से विकास कार्यों के लिए दिया जाएगा।

तहसील में होंगे 26 ग्राम पंचायतों के चुनाव

भुसावल तहसील में 26 ग्राम पंचायत चुनाव कार्यक्रम की घोषणा की गई है। जिसमें कुऱहेपानाचे, साकेगांव, कंडारी, दर्यापुर, पिंपरीसेकम-निंभोरा, खडके, फेकरी, साकरी, किन्ही, मांडवेदिगर-भीलमली, मन्यारखेडे, काहुरखेडा, पिंपलगांव बु. जोगलखेडा, कठोरे बु, शिंदी, टहाकली, जाडगांव, आचेगांव, बोहर्डी खु, बोहडी खु. सुसरी, बेलव्हाय, हतनुर, वांजोले, खंडाले, कठोरे खुर्द. इन ग्राम पंचायतों के चुनाव कार्यक्रम की घोषणा सरकार द्वारा की गई है।