आजाद नगर पुलिस की नाक के नीचे दो लाख का गुटखा जब्त, सीएसपी की कार्रवाई

    Loading

    धुलिया : आजाद नगर पुलिस स्टेशन (Azad Nagar Police Station) से मात्र दो सौ मीटर की दूरी पर प्रतिबंधित पान मसाला गुटखा (Banned Pan Masala Tobacco) पर सीएसपी एस ऋषिकेश रेड्डी ने छापामार करवाई कर एक लाख 97 हजार का विमल रजनीगंधा गुटखा जब तक करने में कामयाबी हासिल की है इस कार्रवाई में संदिग्ध शकील को शनिवार दोपहर को गिरफ्तार (Arrested) किया है।

    पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आजाद नगर पुलिस स्टेशन क्षेत्र में पुलिस स्टेशन से मात्र कुछ दूरी पर अवैध रूप से पान मसाला गुटखा की बिक्री की जा रही है। इस तरह की सूचना प्राप्त होते ही सीएसपी रेड्डी ने टीम के साथ माधवपुर स्थित गोदाम पर छापा मारा जिसमें विभिन्न पैकिंग में प्रतिबंधित पान मसाला गुटखा पुलिस ने जब्त किया है। भंडार करने के आरोप में शकील को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

    अवैध कारोबारियों में हड़कंप मच गया

    क्षेत्र में चर्चा जोरों पर हैं कि आजाद नगर पुलिस स्टेशन की नाक के नीचे किस के आशीर्वाद से यह गोरख धंधा शुरु था। बताया जा रहा है कि गैरकानूनी तरीके से कारोबार करने वालों से एक पुलिसकर्मी द्वारा धन उगाई जा रही है। इस तरह का आरोप स्थानीय लोगों ने लगाया है। इस अवैध कारोबार की सूचना आजाद नगर के वरिष्ठ अधिकारियों और एलसीबी को कैसे नही होती। नगर में बड़े पैमाने पर अवैध कारोबार शुरू है जिसकी जानकारी मुखबिर द्वारा सीएसपी रेड्डी को दी जा रही है। जिसके चलते शहर में अवैध कारोबारियों में हड़कंप मचा हुआ है। इस कार्यवाही को पुलिस अधीक्षक संजय बारकुंड,अपर पुलिस अधीक्षक किशोर काले के निर्देशन में सीएसपी रेड्डी के नेतृत्व में पीएसआई माडेकर, हूजे, हेड कांस्टेबल कबीर शेख, जित्तू आखाड़े, विवेक वाघमोड़े, कर्नल चोरे, आदि ने करीब दो लाख का प्रतिबंधित पान मसाला गुटखा जब्त किया है।