शहर पुलिस ने दो मोटरसाइकिल चोरों को गिरफ्तार कर पांच दोपहिया वाहन जब्त किये

    Loading

    धुलिया : शहर में धुलिया-सूरत बाईपास मार्ग (Dhulia-Surat Bypass Road) पर स्थित शासकीय हिरे मेडिकल कॉलेज (Hire Medical College) के अस्पताल परिसर में घूम रहे दो संदिग्ध चोर (Two Suspected Thieves) पकड़े गए और शहर पुलिस की तलाशी टीम ने इन शातिर चोरों से 5 चोरी के दोपहिया वाहन भी जब्त किये है। जिला पुलिस अधीक्षक प्रवीण कुमार पाटील ने धुलिया शहर में दोपहिया वाहन चोरी की घटनाओं पर लगाम लगाने के आदेश दिये है और उसके अनुसार शहर थाने के पुलिसकर्मीयों ने संदिग्ध हालत में घूम रहे दो लोगों को संदेह के आधार पर पकड़ा तो पुलिसिया जांच में वह अट्टल बदमाश निकलें। 

    इनसे पांच दोपहिया वाहन की भी पुलिस ने जब्ती की। गत दिनों से हिरे मेडिकल कॉलेज अस्पताल से दोपहिया वाहनों की चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही थी। जिससे पुलिस निरीक्षक नितिन देशमुख के मार्गदर्शन में उक्त मोटरसाईकिल चोरों को गश्ती दल ने अस्पताल के महाराष्ट्र सुरक्षा बल के जवानों की मदद से गिरफ्तार किया। उन्होंने उनसे गहन पूछताछ की। संदिग्ध मालेगांव निवासी अरबाज उर्फ ​​बबलू शेख रफीक (उम्र 24 वर्ष) निवासी लब्बैक होटल के पास, पवारवाडी ब्रिज के समीप और मोहम्मद हुसैन जमील अहमद (उम्र 22 वर्ष) निवासी मालेगांव, जिला नासिक ऐसा इन दोनों ने अपना नाम बताया।

    गिरफ्तार दोनों चोरों से पुलिस पूछताछ कर रही 

    मोहम्मद हुसैन नामक व्यक्ति हिरे मेडिकल कॉलेज से और धुलिया शहर से दुपहिया वाहन चुराने का काम करता था और मालेगांव निवासी अरबाज को बेच देता था। दोनों के पास से चोरी की 5 बाइकें बरामद हुई हैं। आरोपीयों के खिलाफ धुलिया शहर पुलिस स्टेशन में अपराध रजि.नं.518/ 2022 के अंतर्गत भादंवि की धारा 379 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आगे इन दोनों गिरफ्तार चोरों से पुलिस कड़ी पूछताछ कर रही है। पुलिस अधीक्षक प्रवीण कुमार पाटील, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रशांत बच्छाव, उपविभागीय पुलिस अधिकारी ईश्वर कातकडे के मार्गदर्शन में जांच अधिकारी पुलिस निरीक्षक नितिन देशमुख, सहायक पुलिस निरीक्षक दादासाहेब पाटील हेड कॉन्स्टेबल विलास भामरे, जगदीश पाटील, प्रह्लाद वाघ, गुणवंत पाटील, तुषार मोरे, अविनाश कराड, सचिन पगारे की टीम ने यह कार्रवाई की।”