st buses
File Photo

    Loading

    एरंडोल: जलगांव जिले (Jalgaon District) के 11 बस डिपो (Bus Depot) में दिवाली (Diwali ) के अवसर पर जारी अतिरिक्त बसेस से आय के मामले में एरंडोल बस डिपो (Erandol Bus Depot) ने पहला स्थान हासिल किया है। आय बढ़ाने के लिए बस डिपो प्रबंधक वी. एन. पाटिल और स्टेशन प्रमुख गोविंद बागुल ने एक नियोजित कार्यक्रम लागू किया और वाहक और ड्राइवरों ने भी यात्रियों की संख्या बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत की। इस प्रकार यात्री भार को एक रिकॉर्ड तक बढ़ाते हुए, एरंडोल बस डिपो की आय में जबरदस्त इजाफा हुआ है। 

    दीपावली के दिन एरंडोल बस आगर की तिथिवार आय इस प्रकार है। 26 अक्टूबर को 8 लाख 50 हजार, 27 को 9 लाख 50 हजार, 28 को 8 लाख 40 हजार, दिवाली के अवसर पर यात्रियों की सुविधा के लिए एरंडोल बस डिपो को दस नई बसें मिलीं। इसके लिए प्लानिंग की गई और यात्रियों को होने वाली असुविधा को दूर किया गया। 

    मुंबई के यात्रियों को मिली काफी सुविधा

    एरंडोल ठाणे को रात भर खोलने से मुंबई जाने वाले और मुंबई से लौटने वाले यात्रियों को काफी सुविधा हुई है और दोंडाईचा बसेस के कारण ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों की असुविधा को दूर किया गया है। इसके अलावा, एरंडोल औरंगाबाद, धरनगांव, नासिक, एरंडोल शिरपुर, एरंडोल-सूरत जैसी नई बसेस शुरू हो गई हैं और वे बसेस अभी भी रूट पर चल रही हैं। इसलिए यात्रियों से अनुरोध है कि इस संबंध में सेवा का लाभ उठाएं।