Fight in two communities in Dondicha

  • क्षेत्र में तनावपूर्ण शांति का माहौल

Loading

शिंदखेड़ा. मामूली विवाद में दो समुदायों (Two communities) में मारपीट के बाद दोंडाईचा में तनावपूर्ण शांति बनी हुई है. पुलिस ने अतिरिक्त बल तैनात कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है. मिली जानकारी के अनुसार रविवार को दोपहर में पूरे शहर में शांति बनी हुई थी, इसी बीच  करीब डेढ़ बजे म्‍हालसा नगर से पानी के जार वितरित करने वाला शाहरूख शाह फारूख शाह जा रहा था. इसी बीच दूसरे समुदाय के लोगों से किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया. इसके बाद मारपीट शुरू हो गयी. देखते ही देखते शहर में दो समुदायों में दंगा और झड़प की अफवाह से पूरे शहर में फैल गयी.

अफवाहों से फटाफट बंद हुईं दुकानें

अफवाहों से दुकानें बंद हो गईं. दोनों समुदायों के लोग खुलेआम नंगी तलवारें लेकर आ गये और एक-दूसरे पर हमला बोल दिया. हमले में घायल शाहरूख शाह को प्राथमिक उपचार के बाद इलाज के लिए जिला कॉलेज अस्पताल भेजा गया. पुलिस ने संदिग्ध शुभम कोली (20) को गिरफ्तार कर लिया है और जांच जारी है. दोंडाईचा में विभिन्न स्थानों पर पुलिस तैनात है. तनावपूर्ण स्थिति के कारण जिला पुलिस प्रशासन ने सख्त कदम उठाए हैं.

अतिरिक्त पुलिस बल तैनात

शिंदखेड़ा और अन्य स्थानों से दोडाईचा में अतिरिक्त पुलिस बल और दंगा नियंत्रण दस्ते भेजे तो स्थिति नियंत्रण में आई. दोंडाईचा में तनावपूर्ण शांति बनी हुई है. पुलिस प्रशासन ने अफवाह व्हाट्सएप,फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया से फैलाने से मना किया है. कानून का उल्लंघन करने पर कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी भी पुलिस प्रशासन ने दी है.