Uddhav Thackeray
File Photo

Loading

नईदिल्ली/मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) से मिल रही बड़ी खबर के अनुसार, अब शिवसेना यूबीटी प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) इसी महीने 23 अप्रैल  को जलगांव जिले (Jalgaon District) में सभा (Meeting) करेंगे। जी हां, महाराष्ट्र में शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे गुट) के प्रमुख उद्धव ठाकरे 23 अप्रैल को जलगांव के पाचोरा में एक भव्य जनसभा करेंगे। इस सभा का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है। इस टीजर में उद्धव ठाकरे की सभाओं और हिंदुत्व के नारे पर भी जोर दिया गया है।

वहीं इस बड़े कदम से ठाकरे गुट के शिवसैनिकों में खुशी की लहर देखी जा रही है। जानकारी के अनुसार शिवसेना यूबीटी प्रमुख उद्धव ठाकरे 23 अप्रैल को जलगांव जिले में सभा करेंगे। जानकारी हो कि, एक शिंदे की बगावत से जलगांव जिले में शिवसेना को तगड़ा झटका लगा है। पता हो कि शिंदे के साथ अकेले जलगांव जिले के पांच विधायक भी गए हैं। जिसमें पालक मंत्री गुलाबराव पाटिल भी शामिल हैं। इससे अब यह तय है कि उद्धव ठाकरे जलगांव जिले में सभा करेंगे और इस बार वे सभी बागी विधायकों को यहां जमकर खरी-खोटी सुनाएंगे। 

इधर उद्धव ठाकरे की जलगांव में सभा की खबर और तारीख पक्की होते ही राज्य के ठाकरे गुट के सभी नेता और कार्यकर्ता इस महत्वपूर्ण सभा की तैयारियों में जुट गए हैं। वहीं इस कार्यक्रम के लिए ख़ास योजना बनाई गई है, साथ ही ही सारे कार्यकर्ता अपनी जिम्मेदारी समझ कर इस सभा को कामयाब करने की तैयारियों में जुट गए हैं।