file
file

Loading

एरंडोल : महावितरण (Mahavitaran) के कासौदा प्रकोष्ठ के अंतर्गत आडगांव (Adgaon) में महावितरण के एरंडोल अनुमंडल (Erandol Subdivision) द्वारा बिजली चोरों (Electricity Thieves) के खिलाफ कार्रवाई (Action) की गई। इस अभियान में पता चला है कि 70 लोगों ने बिजली चोरी की है। उनके खिलाफ कार्रवाई की गई।  

आडगांव में कासोदा उपकेंद्र पर उपभोक्ताओं द्वारा लगातार हीटर जलाने और बार-बार बिजली जाने की शिकायतें प्राप्त हो रही थीं। साथ ही उक्त फीडर से बिजली लीकेज में भी भारी वृद्धि हो रही थी। तदनुसार, एरंडोल अनुमंडल के उप कार्यकारी अभियंता प्रशांत इंगले के नेतृत्व में सभी अभियंताओं और कर्मचारियों के साथ, आडगांव के 215 घरेलू और वाणिज्यिक ग्राहकों के बिजली कनेक्शन का तीन अलग-अलग टीमों द्वारा निरीक्षण किया गया। मीटर में कई तरह की गड़बड़ी पाई गई। बिजली चोरी का पता मीटरों से छेड़छाड़, अनाधिकृत बिजली आपूर्ति लेने, वाणिज्यिक बिजली कनेक्शन के लिए बिजली आपूर्ति का अनाधिकृत उपयोग जबकि घरेलू मीटर बिजली कनेक्शन है। 

उक्त बिजली चोरी की कार्यवाही के दौरान कासोदा पुलिस स्टेशन के माध्यम से समुचित पुलिस सुरक्षा ली गई थी। इस अभियान में कासौदा सर्किल के सहायक अभियंता राहुल पाटिल, एरंडोल सिटी सर्कल के सहायक अभियंता पीएस महाजन, एरंडोल अनुमंडल के गुणवत्ता नियंत्रक जगदीप सिंह पाटिल, सहायक लेखाकार मनोहर पाटिल, उच्च स्तरीय लिपिक बरेला, कांस्टेबल देवरे, सहायक अभियंता रिंगगांव सर्किल के युवराज तायडे, ग्रामीण इकाई के एरंडोल सहायक अभियंता लक्ष्मी माने और उतरन इकाई के कनिष्ठ अभियंता इच्छा नंद पाटिल के साथ-साथ सभी जनमित्र और शेष वार्ड के पांच-पांच जनमित्र, बाहरी कर्मचारियों ने उक्त अभियान में भाग लिया और यह अभियान सफलतापूर्वक संपन्न हुआ। इस अभियान को संचालित करते हुए कार्यपालन यंत्री धरणगांव रमेश पवार का मार्गदर्शन प्राप्त हुआ।