Nana Patole
नाना पटोले (फाइल फोटो)

    Loading

    यावल : महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले (Maharashtra Pradesh Congress President Nana Patole) आगामी चुनाव (Upcoming Elections) के मद्देनजर पार्टी संगठन के कामकाज का जायजा लेने के शनिवार 10 दिसंबर को जलगांव जिले (Jalgaon District) के दौरे (Tour) पर आ रहे हैं। पटोले की इस बैठक के नियोजन बाबत यावल कांग्रेस पदाधिकारियों की बैठक हाल ही संपन्न हुई। 

    यावल में शेतकरी सहकारी खरेदी विक्री संघ के कार्यालय में यावल तहसील कांग्रेस कमेटी की बैठक कांग्रेस विधायक शिरीष चौधरी की अध्यक्षता और तहसील जिप गटनेता अप्पासाहेब प्रभाकर सोनवणे की प्रमुख उपस्थिति में संपन्न हुई। बैठक में महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले के 10 दिसंबर के  जलगांव दौरे के बारे में जानकारी दी गई। इस बैठक में निकट भविष्य में होने वाले जिला परिषद, पंचायत समिति, नगरपरिषद, ग्राम पंचायत के चुनावों के मद्देनजर नाना पटोले का यह दौरा बहुत महत्वपूर्ण माना जा रहा है। नाना पेटोले अपने जलगांव दौरे के मौके पर विभिन्न विषयों के संदर्भ में तहसील और गांव निहाय बैठकें आयोजित करके आगामी चुनावों के संदर्भ में व्यापक स्तर पर चर्चा करेंगे। 

    पटोले को चुनाव की पृष्ठभूमि में काफी महत्वपूर्ण माना जाता है

    कांग्रेस विधायक शिरीष चौधरी और तहसील अध्यक्ष जिप समूह के नेता अप्पासाहेब प्रभाकर सोनवणे की अध्यक्षता में यावल में किसान सहकारी खरीदी-बिक्री संघ में यावल तालुका कांग्रेस कमेटी की बैठक मुख्य उपस्थिति में गत दिनों आयोजित की गई। इस बैठक में महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले के शनिवार 10 दिसंबर को जलगांव जिले के दौरे पर आने की जानकारी दी गई। जिला परिषद, पंचायत समिति, नगर परिषद, ग्राम पंचायत के आम चुनाव की पृष्ठभूमि में पटोले को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। पार्टी की ओर से समीक्षा के लिए ग्रामवार बैठकें आयोजित की जाएगी और उक्त बैठक का आयोजन उस संबंध में योजना बनाने के लिए किया गया था। 

    बैठक में थी इनकी उपस्थिति 

    उक्त बैठक में पंचायत समिति के पूर्व अध्यक्ष लीलाधर चौधरी, बाजार समिति के पूर्व अध्यक्ष नितिन चौधरी, पी. एस. ग्रुप लीडर शेखर पाटिल, कांग्रेस कमेटी के शहर अध्यक्ष कादिर खान, वरिष्ठ नेता जावेद जनाब, फैजपुर शहर अध्यक्ष रियाज भाई, पार्षद कलीम भाई, यावल नगर परिषद के पूर्व ग्रुप लीडर सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस पार्टी के नेता सकलेन, सरफराज शाह आदि उपस्थित थे।