Fadnavis Bhusaval Rally

Loading

जलगांव: लोकसभा चुनाव के मौके पर हर जगह प्रचार चरम पर पहुंच गया है। विभिन्न राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारक नेताओं की सभाओं में जमकर बयानबाजी की जा रही है। आरोप-प्रत्यारोप के दौर में मतदाता खूब मजे लेते नज़र आ रहे हैं। भुसावल (Bhusaval) में महागठबंधन प्रत्याशी रक्षा खडसे के प्रचार के लिए आयोजित सभा में उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) बोल रहे थे, तभी अचानक बिजली गुल (Power cut) हो गयी। इस घटना को अपशगुन बताया जा रहा है। भुसावल में ये चर्चा इस वक्त हर जगह हो रही है। दरअसल भुसावल में आमतौर पर बिजली गुल नहीं होती है। शायद यही कारण है कि इसे अपशगुन बता कर स्थानीय लोग मजे ले रहे हैं।

महायुति की रावेर सीट से उम्मीदवार रक्षा खडसे के लिए आयोजित प्रचार सभा में फडणवीस जोरदार भाषण कर रहे थे, तभी अचानक अंधेरा हो गया देवेंद्र फडणवीस को कुछ देर के लिए अपना भाषण रोकना पड़ा। ऐसी स्थिति थी कि वे अपने सामने किसी को नहीं देख सकते थे और उनके सामने वाले उन्हें नहीं देख सकते थे। सौभाग्य से उपस्थित लोगों ने स्थिति को ध्यान में रखते हुए अपने मोबाइल फोन की लाइट चालू कर दी और रोशनी बिखेर दी।

दीपनगर में भुसावल के पास एक बड़ा ताप विद्युत उत्पादन संयंत्र है, इसलिए भुसावल में बिजली आपूर्ति में कोई रुकावट नहीं हैं। लेकिन जब राज्य के उपमुख्यमंत्री और बिजली मंत्री देवेंद्र फडणवीस अपना भाषण दे रहे थे, तभी भुसावल की लाइट बंद हो गई। इसके चलते कुछ देर के लिए फडणवीस का भाषण भी बाधित हुआ। हालांकि फिर उन्होंने इसे स्वयं संक्षेप में प्रस्तुत करने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि “तुम्हारे मोबाइल की लाइट जल रही है। हमारा वर्तमान ऐसा है कि रोशनी की कोई जरूरत नहीं है। इस दौरान फडणवीस ने शेर व शायरी करते हुए कहा कि देखिए क्या खूबसूरत मंजर है, हमको रोक सके ये किसी अंधेरे में दम नहीं, रोशनी हम से है रोशनी से हम नहीं।