मुक्ताईनगर में ठाकरे गुट को झटका, सुषमा अंधारे की सभा पर लगा प्रतिबंध

    Loading

    जलगांव : शिवसेना (Shiv Sena) की दशहरा सभा में अपने भाषण से पूरे प्रदेश का ध्यान खींचने वाली सुषमा अंधारे (Sushma Andhare) को शिवसेना की धड़कन तोप कहा जाने लगा है। सुषमा अंधेरे ने अपने भाषण से शिवसैनिकों में उत्साह और जोश बनाए रखा है। इसलिए शिवसैनिक उनके भाषण के कायल हैं, लेकिन सुषमा अंधारे की सभा (Assembly) को कानून और सुव्यवस्था को ध्यान में रखते हुए रोक लगा दी गई है। जिला प्रशासन (District Administration) ने महा प्रबोधन यात्रा (Maha Prabodhan Yatra) के दौरान मुक्ताईनगर (Muktainagar) में होने वाली सुषमा अंधारे की सभा पर रोक लगा दी है। इस संबंध में प्रशासन ने आदेश भी पारित कर दिया है। 

    जलगांव जिले में महा प्रबोधन यात्रा के तहत सुषमा अंधारे की सभा रद्द कर दी गई है। जिला प्रशासन के इस फैसले से माहौल और गर्म हो गया है। उद्धव ठाकरे समूह की ओर से जलगांव जिले में महा प्रबोधन यात्रा का आयोजन किया गया है। इस यात्रा के दौरान बागी विधायकों के निर्वाचन क्षेत्र में सुषमा अंधारे की सभा आयोजित करने का निर्णय लिया गया है। मंत्री गुलाबराव पाटिल के निर्वाचन क्षेत्र में पहली बैठक धरणगांव में हुई, उसके बाद पाचोरा, एरंडोल और चोपड़ा में सभाएं हुई। 

    जिला प्रशासन ने सुषमा अंधारे की सभा पर रोक लगा दी

    धरणगांव की सभा के दौरान मंत्री गुलाबराव पाटिल के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने पर प्रशासन ने युवा सेना के शरद कोली के बोलने और उनके जलगांव जिले में आने पर ही प्रतिबंध लगा दिया। शरद कोली को जिले से बाहर भेज दिया गया है। जलगांव में कई स्थानों पर सभा होने के बाद महा प्रबोधन यात्रा के दौरान मुक्ताईनगर में सुषमा अंधारे की सभा होने वाली थी, लेकिन जिला प्रशासन ने सुषमा अंधारे की इस सभा पर रोक लगा दी है। 

    शिवसैनिकों ने नाराजगी जताई

    अंधारे की सभा पर लगाए गए प्रतिबंध से उद्धव ठाकरे समूह को करारा झटका लगा है। प्रशासन के इस फैसले पर शिवसैनिकों ने नाराजगी जताई है।  मुक्ताईनगर में महा प्रबोधन यात्रा की सुषमा अंधारे की सभा की अनुमति न मिलने के साथ ही शिंदे गुट के निर्दलीय विधायक चंद्रकांत पाटिल के महाआरती कार्यक्रम से जिले की राजनीति में हड़कंप मच गया है।