murder

    Loading

    धुलिया : एक बार फिर से हत्या से धुलिया शहर (Dhulia City) दहल उठा है। इस बार युवक की हत्या (Murder) धड़ से सिर अलग कर पत्थर से कुचलकर कि हैं। मोहाड़ी पुलिस (Mohadi Police) ने शव को जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। मिली जानकारी के अनुसार शहर के समीप मोहाड़ी उपनगर में एक युवक का क्षत-विक्षत शव मिलने के बाद क्षेत्र में कोहराम मच गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया है कि प्रथम दृष्टया यह लग रहा है कि मृत युवक रिक्शा चालक है। उसके सिर को काट कर और शरीर को पत्थर से मारकर बेरहमी से हत्या की गई है। 

    सुबह शहर के पास अवधन स्थित सोना रोप कंपनी के पीछे खेत में क्षत-विक्षत शव एक सेवानिवृत्त पुलिसकर्मी ने देखा उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। घटना की जानकारी मिलने पर सहायक पुलिस निरीक्षक भूषण कोते  टीम के साथ मौके पर पहुंचे। इस दौरान क्षत-विक्षत शव के पास खून से सना पत्थर, बीयर की दो-तीन बोतल पर प्लास्टिक के तीन गिलास नजर आए। शव के दोनों हाथों पर टैटू नजर आने से पुलिस ने तेजी से जांच का पहिया घुमाया। मृतक की पहचान डांडेवाला नगर क्षेत्र के सतीश बापू मिस्त्री (28) के रूप में हुई है। 

    पुलिस कर रही है आगे की जांच 

    मृतक सतीश के पिता और भाई भी मौके पर पहुंचे उन्होंने कहा कि मृतक सतीश रिक्शा चालक है और हाल ही में उसकी शादी तय हुई थी। स्थानीय अपराध जांच विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची थी। पुलिस द्वारा विभिन्न जांच एजेंसियों के माध्यम से इस हत्याकांड की जांच जारी है। हत्या किसने और क्यों की साथ ही पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि उसकी हत्या किसने की।