समस्याओं के समाधान के लिए आदिवासी टोकरे कोली समाज ने लगाई गुहार

    Loading

    जलगांव : जलगांव आदिवासी टोकरे कोली जनजाति के पदाधिकारियों ने सांसद रक्षा खडसे (MP Raksha Khadse) से मुलाकात करके उनसे समाज से जुड़ी समस्याओं के समाधान पर विस्तार से चर्चा की। उन्होंने सांसद के समक्ष समस्याओं के समाधान की गुहार लगाई। 

    रावेर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के आदिवासी टोकरे

    कोली जनजाति के पदाधिकारियों ने पिछले दिनों सांसद रक्षा खडसे से कोठाली (मुकताईनगर) स्थित उनके निवास पर जाकर उनसे मुलाकात की और उन्हें अपने समाज की समस्याओं के समाधान  निकालने के लिए विस्तार से चर्चा की। इस मुद्दे को लेकर सांसद रक्षा खडसे ने जिलाधिकारी कार्यालय में अपर जिला अधिकारी के साथ-साथ अमलनेर, भुसावल और फैजपुर के उप विभागीय दंडाधिकारी (प्रांत) के साथ आदिवासी टोकरे-कोली समाज के पदाधिकारियों की उपस्थिति में बैठक की। 

    बैठक में आदिवासी टोकरे

    कोली जमात के पदाधिकारियों ने समजा से जुड़े नागरिकों समस्याओं की जानकारी सांसद रक्षा खडसे जिला अधिकारी अभिजीत राउत ने सामने रखी। इस दौरान जिला अधिकारी ने टोकरे-कोली जनजाति समाज के पदाधिकारियों को आश्वासन दिया कि उनकी समस्या का समाधान जल्दी से जल्दी करा दिया जाएगा। 

    बैठक में सांसद रक्षा खडसे, जिला अधिकारी अभिजित राऊत के अलावा अपर जिला अधिकारी के साथ-साथ अमलनेर, भुसावल और फैजपुर चे उप विभागीय दंडाधिकारी (प्रांत) के साथ अशोक कांडेलकर, पुरुषोत्तम कोली, हरलाल कोली, चंद्रकांत भोलाणे, शांताराम सपकाले, रंगराव देवराज, विनायक कोली, आत्माराम कोली,  ईश्वर(बंडू) अशोक कोली, पंकज कोली, गुणवंत शाम राव पिवटे, छगन देवराज, गोपाल यशवंत कोली आदि उपस्थित थे।