Uddhav Thackeray
PTI Photo

Loading

जलगांव : शिवसेना यूबीटी प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) इसी महीने जलगांव जिले (Jalgaon District) में सभा (Meeting) करेंगे। इससे ठाकरे गुट के शिवसैनिकों में खुशी की लहर देखी जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक शिवसेना यूबीटी प्रमुख उद्धव ठाकरे जल्द ही जलगांव जिले में सभा करेंगे। शिंदे की बगावत से जलगांव जिले में शिवसेना को तगड़ा झटका लगा है। शिंदे के साथ जलगांव जिले के पांच विधायक गए हैं। जिसमें पालक मंत्री गुलाबराव पाटिल भी शामिल हैं। इससे अब यह तय है कि उद्धव ठाकरे जलगांव जिले में सभा करेंगे और इस बार वे सभी बागी विधायकों की जमकर आलोचना करेंगे। 

उद्धव ठाकरे की इस सभा की की तारीख अभी तय नहीं हुई है। लेकिन शिवसैनिकों का कहना है कि मालेगांव के बाद जलगांव में सभा भव्य होगी। शिवसैनिकों को सिर्फ मुंबई से आदेश का इंतजार है और तैयारी भी शुरू हो चुकी है। लेकिन बताया जा रहा है कि यह बैठक अप्रैल के आखिरी सप्ताह में हो सकती है। 

सभा की तैयारियों में जुटे नेता और कार्यकर्ता

उद्धव ठाकरे की जलगांव में सभा की खबर मिलते ही पूरे खानदेश के ठाकरे गुट के सभी नेता और कार्यकर्ता सभा की तैयारियों में जुट गए हैं। हालांकि अभी तक कार्यक्रम के लिए कोई योजना नहीं बनाई गई है, केवल घोषणा होते ही सारे कार्यकर्ता अपनी जिम्मेदारी समझ कर तैयारियों में जुट गए हैं।