Jitendra Awhad wife ruta-awhads-run-to-the-womens-commission-the-president-rupali-chakankar-gave-instructions-to-the-police

    Loading

    मुंबई: एनसीपी नेता (NCP) और पूर्व मंत्री जितेंद्र आव्हाड (Jitendra Awhad) के खिलाफ मुंब्रा थाने में छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है। इस मुद्दे पर एनसीपी (NCP) नेता आक्रामक हो गए हैं और शिंदे-फडणवीस सरकार पर निशाना साध रहे हैं। प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल, विपक्ष के नेता अजीत पवार ने भी आव्हाड से मुलाकात की और उन्हें इस्तीफा नहीं देने की सलाह दी। साथ ही इस बात की भी जांच की मांग की गई है कि पुलिस पर कौन दबाव बना रहा है और इसके पीछे का मास्टरमाइंड कौन है। वहीं, अब खबर मिली है कि, जितेंद्र आव्हाड की पत्नी ऋता (Ruta Awhad) ने महिला आयोग का दरवाजा खटखटाया है।

    इस मामले में बीजेपी (BJP) महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री रिदा राशिद ने कहा कि, रविवार को ठाणे में एक फ्लाईओवर के उद्घाटन के दौरान एनसीपी विधायक जितेंद्र आव्हाड ने दुर्व्यवहार किया। सांसद सुप्रिया सुले और महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली चाकणकर इस बारे में चुप क्यों हैं? महिलाओं की गरिमा के लिए उनकी चिंता कहां गई? 

    रिदा राशिद भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित कर रही थीं। इस अवसर पर प्रदेश के मुख्य प्रवक्ता केशव उपाध्याय उपस्थित थे। दूसरी ओर, एनसीपी महिला कांग्रेस भी आक्रामक हो गई है और जितेंद्र आव्हाड की पत्नी ऋता  ने महिला आयोग को पत्र लिखकर रिदा राशिद के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है।

    महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली चाकणकर ने कहा कि, ऋता जितेंद्र आव्हाड (Ruta Awhad) का शिकायत आवेदन महिला आयोग कार्यालय को प्राप्त हो गया है। राजनीतिक बदला लेने के लिए दबाव की रणनीति का उपयोग कर विधायक जितेंद्र आव्हाड के खिलाफ धारा 354 का झूठा मामला दर्ज किया गया था, उक्त मामले को रद्द किया जाना चाहिए और आरोप लगाने वाली महिला के खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज करने के लिए कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए। ऐसा शिकायतकर्ता का कहना है।