suicide
Representative Image

Loading

कोल्हापुर: महाराष्ट्र के कोल्हापुर शहर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। टाकाळा माली कॉलोनी स्थित अपने आवासीय मकान में एक स्कूली छात्र ने फांसी लगाकर अपनी जिंदगी खत्म कर ली। मिली जानकारी के मुताबिक, यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना सोमवार (9 अक्टूबर) को दोपहर के आसपास घटी। मृत बच्चे का नाम आर्यन देवीदास पालवे (उम्र 15 वर्ष) है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। 

टेस्ट परीक्षा के तनाव में आत्महत्या 

इस घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, स्कूल में टेस्ट परीक्षा चल रही थी, इसलिए आर्यन तनाव में था। कल यानी सोमवार दोपहर को अपनी मां के घर आने के बाद आर्यन अपने बेडरूम में गया। आवाज देने के बाद भी उसने दरवाजा नहीं खोला। तो मां ने उनके पिता से संपर्क किया। फिर पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ा गया, फिर जो आर्यन की मां ने देखा तो उसे पैरों तले जमीन खिसक गई। 

सीलिंग फैन से लटका मिला आर्यन 

जैसे ही मां ने कमरे में प्रवेश किया तो आर्यन को सीलिंग फैन से लटकते हुए देखा गया। इसके बाद उन्हें तुरंत सीपीआर में भर्ती कराया गया, हालांकि इलाज से पहले ही उनकी मौत हो गई। जानकारी के लिए आपको बता दें कि आर्यन के पिता एक बैंक में अधिकारी हैं, जबकि उनकी मां एक टीचर हैं। वह नौवीं कक्षा में पढ़ता था। उनके इतना आत्मघाती कदम उठाते ही परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।