Kishori Pednekar
Photo Credits-ANI Twitter

    Loading

    मुंबई: मनसे चीफ राज ठाकरे के लाउडस्पीकर वाले (Maharashtra Loudspeaker Row) बयान पर सियासी संग्राम जारी है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख (MNS Chief Raj Thackeray) ने रविवार को एक बार फिर दोहराया कि वह मस्जिदों पर से लाडस्पीकर हटाने के लिए दी गई तीन मई तक की समय सीमा को लेकर अडिग हैं। राज के इस बयान पर सियासी संग्राम शुरू है। इसी कड़ी में मुंबई की मेयर किशोरी पेडणेकर (Kishori Pednekar) ने कहा कि कानून सबके लिए एक है। 

    ज्ञात हो कि मुंबई की मेयर किशोरी पेडणेकर ने कहा कि मुसलमानों सहित किसी ने हनुमान चालीसा का विरोध नहीं किया। मंदिरों और मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटा दिए जाएंगे। सभी से शांति बनाए रखने की अपील है। कानून सबके लिए समान है। उन्होंने कहा कि अगर राज ठाकरे ने अपने भाषण में कुछ भी आपत्तिजनक कहा है तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

    गौर हो कि राज ठाकरे ने रविवार को औरंगाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने के लिए दी गई तीन मई की समय सीमा के बाद जो कुछ भी होगा, उसके लिए मैं जिम्मेदार नहीं रहूंगा।” मनसे प्रमुख ने कहा कि चार मई से सभी हिंदू मस्जिदों के ऊपर के लाउडस्पीकर से दोगुनी आवाज में हनुमान चालीसा बजाएं। उन्होंने कहा, ‘‘अगर वे (मुसलमान) अच्छे से नहीं समझते हैं, तो हम उन्हें महाराष्ट्र की ताकत दिखाएंगे।”