Maharashtra Accident
Photo: @ANI/Twitter

Loading

पुणे. महाराष्ट्र के पुणे जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक पुणे शहर के नरहे इलाके के पास आज यानी रविवार तड़के करीब 3 बजे पुणे-बेंगलुरु हाईवे पर एक ट्रक और एक निजी बस की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 22 अन्य घायल हो गए। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस संबंध में पुणे जिला कलेक्टर के मुताबिक दुघर्टना के कारणों का पता लगाने के लिए 4 सदस्यीय जांच समिति गठित की गई है। 7 दिनों के भीतर रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं।

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि ये हादसा पुणे-बेंगलुरु हाईवे पर आज तड़के 3 बजे हुआ है। हादसे की वजह का पता नहीं चल सका है। इस घटना में 4 लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना में 22 लोग घायल हुए हैं जिनका अस्पताल में फिलहाल इलाज चल रहा है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस ने यह भी बताया कि यह हादसा मुंबई-बेंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक मंदिर के समीप शनिवार देर रात करीब दो बजे हुआ। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सातारा से ठाणे के डोम्बिवली जा रही निजी यात्री बस जब स्वामीनारायण मंदिर के समीप पहुंची तो पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उसे टक्कर मार दी।