(Image-Twitter-@sachin_inc)
(Image-Twitter-@sachin_inc)

    Loading

    महाराष्ट्र: कई बार मंत्री जोश जोश में कुछ ऐसा बोल जाते है जो सुर्खियां बन जाती है। ऐसा ही कुछ हाल ही में महाराष्ट्र के बीड़ में हुआ है। जिसका सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जो बहुत वायरल हो रहा है। इस वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कि महाराष्ट्र के कृषि मंत्री अब्दुल सत्तार को बीड के जिला अधिकारी राधाबिनोद शर्मा से कथित तौर पर यह पूछते हुए सुना जा सकता है कि ”क्या वह शराब पीते हैं”। फ़िलहाल यह वीडियो महाराष्ट्र में काफी चर्चा में चल रहा है। आइए जानते है पूरी खबर… 

    वायरल हुआ वीडियो 

    आपको बता दें कि दरअसल कृषि मंत्री अब्दुल सत्तार ने यह कथित टिप्पणी अक्टूबर में अत्यधिक बारिश से फसलों को हुए नुकसान का आकलन करने के लिए मध्य महाराष्ट्र के बीड जिले के दौरे के दौरान की थी। जिसका वीडियो बृहस्पतिवार को सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में जैसा कि आप देख सकते है मंत्री जिलाधिकारी शर्मा, जिला के अन्य अधिकारियों और कुछ अन्य लोगों के साथ एक हॉल में बैठे नजर आ रहे है।

     

    मंत्री ने शराब के लिए पूछा 

    वहां सभी को चाय परोसने के दौरान, शर्मा चाय पीने से मना कर देते हैं। तभी, सत्तार को कथित तौर पर जिलाधिकारी से पूछते हुए सुना जा सकता है, ”क्या आप शराब पीते हैं?” इस तरह अत्यधिक बारिश से फसलों को हुए नुकसान का आकलन को लेकर यह दौरा था और इस दौरे के दौरान मंत्री की ऐसी शराब वाली बातें करना हर किसी को खटक रहा है।