GORE-ACCIDENT
File: Social Media

    Loading

    नई दिल्ली/मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) से मिली एक सनसनीखेज खबर के अनुसार, यहां के सतारा(Satara) जिले के पुणे-पंढरपुर मार्ग पर बीते शुक्रवार रात मालथन के पास BJP विधायक जयकुमार गोरे की कार 30 फीट गहरी खाई में गिर गई। इस दर्दनाक दुर्घटना में विधायक की पसली फ्रैक्चर हो गई है और उनके साथ मौजूद ड्राइवर और दो गार्ड को भी गंभीर चोटें आई हैं। उक्त सभी को पुणे के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

    वहीं घटना पर मिली जानकारी के अनुसार, गोरे के ड्राइवर ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया था, जिस कारण यह भयंकर एक्सीडेंट हुआ। इस घटना में BJP विधायक जयकुमार गोरे के सीने में गंभीर चोटें आई हैं। उन्हें पुणे के रूबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

    मिली जानकारी के अनुसार, BJP विधायक पुणे से अपने गांव दहीवाड़ी जा रहे थे। पुलिस की जानकारी के अनुसार, उक्त हादसा शनिवार सुबह करीब 3:30 बजे हुआ। पुलिस का यह भी मानना है कि चूंकि सुबह का समय था, शायद ऐसा भी हो सकता है ड्राइवर की आंख झपक गई हो, जिस वजह से शायद गाड़ी पर उसका नियंत्रण नहीं रहा और विधायक फार्च्यूचर पुल की रेलिंग तोड़कर 30 फीट नीचे जा गिरी। पता हो कि, BJP नेता जयकुमार गोरे सतारा जिले की मण विधानसभा सीट से 3 बार के विधायक हैं। फिलहाल घायलों का इलाज जारी है।