File Photo
File Photo

    Loading

    महाराष्ट्र: महाराष्ट्र मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल आज मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पश्चिम महाराष्ट्र के दौरे पर हैं। इस बीच एकनाथ शिंदे का कोल्हापुर दौरा अचानक रद्द कर दिया गया है। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में नासिक से कुछ पदाधिकारी बालासाहेब की पार्टी शिवसेना में शामिल होंगे। इस पार्टी में परेश के प्रोग्राम में एकनाथ शिंदे मौजूद रहेंगे, इसलिए मुख्यमंत्री का कोल्हापुर  दौरा रद्द हुआ है। 

    ठाकरे गुट के नेता शिंदे गुट में शामिल 

    जी हां बता दें कि शिवसेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे पार्टी को एक बार फिर नासिक शहर में बड़ा झटका लगने वाला है। इस बारे में बात करते हुए प्रवक्ता नरेश म्हस्के ने कहा कि संजय राउत आज नासिक के दौरे पर हैं, वहीं बड़ी संख्या में कार्यकर्ता बालासाहेब की शिवसेना पार्टी में शामिल होंगे। इसमें विभागाध्यक्ष, विधानसभा अध्यक्ष, विभिन्न डाकघर के पदाधिकारी शामिल हैं।

    संजय राउत, महाविकास अघाड़ी को बड़ा झटका 

    संजय राउत के साथ महाविकास अघाड़ी को भी बड़ा झटका माना जा रहा है। इससे पहले भी दिसंबर में संजय राउत का नासिक दौरा खत्म होने के बाद पार्षद मुंबई में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में बालासाहेब की शिवसेना में शामिल हुए थे। डैमेज कंट्रोल के लिए उद्धव ठाकरे जनवरी के अंत या फरवरी के पहले हफ्ते में मीटिंग करेंगे। लेकिन इससे पहले ही पार्टी ने फिर से टूटना करना शुरू कर दिया है।