Eknath Shinde, Maharashtra Politics
एकनाथ शिंदे (फाइल फोटो)

Loading

महाराष्ट्र:महाराष्ट्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने आषाढ़ी वारी के मद्देनजर भगवान विट्ठल की नगरी यानी पंढरपुर का दौरा किया। ऐसे में यहां से खबर सामने आ रही है कि मुख्यमंत्री ने अपने दौरे के दौरान जिलाधिकारियों और वरिष्ठ अधिकारियों को फटकार लगाई है। मुख्यमंत्री शिंदे ने कहा है कि आषाढ़ी एकादशी के लिए राज्य से आने वाले लाखों तीर्थयात्रियों के लिए सड़क, पानी, स्वच्छता और अन्य सुविधाएं प्रदान करने में कोई कमी नहीं होगी। आइए जानते है मुख्यमंत्री शिंदे ने और क्या कहा है… 

CM शिंदे के अधिकारियों को निर्देश

दरअसल पंढरपुर की ओर जाने वाली सड़कों पर कहीं भी गड्ढे नहीं होने चाहिए, बारिश के कारण सड़क में कोई गड्ढे नहीं होने चाहिए। सभी सड़कें समानांतर बनाएं।  सड़क पर कहीं भी गड्ढे नहीं दिखना चाहिए।  पैदल चलने वालों को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने अधिकारियों को ऐसे निर्देश दिये हैं। 

कार्य में कुछ त्रुटियां

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने आषाढ़ी एकादशी के मद्देनजर पंढरपुर शहर और उसके आसपास तैयारियों की समीक्षा की। इस दौरान कार्य में कुछ त्रुटियां पाई गईं। इसलिए, मुख्यमंत्री शिंदे ने जिला कलेक्टर सहित सभी वरिष्ठ अधिकारियों को त्वरित संपर्क करके एक मीटिंग बुलाई। ऐसे में इस बैठक में उन्हें आवश्यक निर्देश भी दिये। मुख्यमंत्री ने वारकरी के पंढरपुर में प्रवेश से पहले सभी कार्य जल्द पूरा करने के आदेश दिये हैं। 

तत्काल विशेष धनराशि की व्यवस्था

साथ ही शिंदे ने कहा, यदि विकास कार्यों के लिए किसी धनराशि की आवश्यकता होती है तो मैं तत्काल विशेष धनराशि की व्यवस्था करता हूं। लेकिन मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने तुरंत काम पूरा करने का आदेश दिया है। ऐसे में जल्द ही पंढरपुर की और जाने वाले रास्ते पूरी तरह अच्छे बन जाएंगे यह संभावना है।