महाराष्ट्र: जितेंद्र आव्हाड पर छेड़छाड़ मामले में CM एकनाथ शिंदे ने दी पहली प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा

    Loading

    नई दिल्ली: कुछ दिनों पहले NCP विधायक जितेंद्र आव्हाड ने हर हर महादेव फिल्म को लेकर विवाद में फंस गए थे। इस बीच उन्हें इस मामले में ठाणे थाने में गिरफ्तार कर लिया गया। जैसे-जैसे इस मामले पर से पर्दा पड़ रहा था, वे एक और संकट के कारण फिर से संकट में पड़ गए। देखा जा सकता है कि यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज होते ही राजनीति गरमा गई है। इन सब पर महाराष्ट्र राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। आइए जानते है आखिर उन्होंने इस मामले पर क्या कहा है… 

    जितेंद्र आव्हाड ने दिया इस्तीफा 

    पिछले दो दिनों से चल रहे सियासी ड्रामे के चलते जितेंद्र आव्हाड ने अचानक अपना इस्तीफा राकांपा प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल को सौंप दिया। इस पर राकांपा नेताओं ने शिंदे सरकार पर आरोप लगाया। जितेंद्र आव्हाड मामले को लेकर राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मीडिया के सामने इसका खुलासा करते हुए कहा कि सरकार दोहरी भूमिका निभा रही है और पुलिस पर राजनीतिक दबाव बनाया जा रहा है। 

    CM एकनाथ शिंदे ने कहा.. 

    मिली जानकारी के मुताबिक अब जितेंद्र आव्हाड ने अपने विधायक का इस्तीफा प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल को सौंपा है। इस सब पर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि बदला लेने के लिए कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी। अगर जितेंद्र आव्हाड को लगता है कि यह एक साजिश है, तो उन्हें पता है कि किसने किया। यह कानून का नियम है कि कोई भी कार्रवाई राजनीतिक प्रतिशोध से प्रेरित नहीं होती है। मुख्यमंत्री शिंदे ने कहा कि यहां सब कुछ नियमों का पालन करते हुए किया जा रहा है।

    जानें क्या है माजरा ?

    आपको बता दें कि दरअसल कलवा और ठाणे शहरों को जोड़ने वाले तीसरे कालवा खाड़ी पुल का उद्घाटन कल मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने किया था। इस मौके पर सांसद श्रीकांत शिंदे, विधायक जितेंद्र आव्हाड सहित पीड़ित महिला सहित अन्य नेता मौजूद रहे। 40 साल की एक महिला सामाजिक कार्यकर्ता ने दावा किया है कि छेड़खानी की यह घटना नए फ्लाईओवर के उद्घाटन समारोह के दौरान शाम को हुई, जिसके बाद यह मामला चर्चा में आ गया। 

    महिला का आरोप 

    दरअसल इस पूरे मामले में महिला का दावा है कि जितेंद्र आव्हाड ने महिला के शरीर को गलत तरीके से छुआ और उसे एक तरफ हटने को कहा। इसके बाद महिला ने स्थानीय पुलिस अधिकारियों से संपर्क किया। इस बार उन्होंने उसे शिकायत दर्ज कराने का सुझाव दिया। मुंब्रा पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है। फ़िलहाल इस मामले ने महाराष्ट्र में और भी ज्यादा तूल पकड़ा है।