FILE- PHOTO
FILE- PHOTO

Loading

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) में सियासी हलचल हमेशा तेज रहती है।आये दिन महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra government) को लेकर और विपक्षी दलों को लेकर कई बड़ी खबरें सामने आती है। महाराष्ट्र कांग्रेस (Maharashtra Congress) ने पार्टी विरोधी टिप्पणी के लिए आशीष देशमुख (Ashish Deshmukh) को 6 साल के लिए पार्टी से निलंबित (suspended) कर दिया है। वह कटोल से पूर्व विधायक हैं। चर्चा थी कि आशीष देशमुख बीजेपी में शामिल होंगे।

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस के पूर्व विधायक आशीष देशमुख को कांग्रेस से निलंबित कर दिया गया है। उन्होंने पिछले सप्ताह महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) से उनके आवास पर मुलाकात की थी। महाराष्ट्र कांग्रेस का मानना है कि आशीष देखमुख ने पार्टी विरोधी टिप्पणी कर रहे हैं। उन्हें छह साल के लिए निलंबित किया गया है।  

आशीष देशमुख ने अपने एक बयान में कहा था कि उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे एक हो जाएंगे और महा विकास अघाड़ी टूट जाएगी। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे का गुट साथ आकर महाविकास अघाड़ी को तोड़ेगा। आशीष देशमुख ने यह भी दावा किया कि दोनों समूहों के एक साथ आने के बाद वह भाजपा का समर्थन करेंगे।