(प्रतीकात्मक तस्वीर)
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

    Loading

    महाराष्ट्र: कई बार कुछ ऐसे मामले सामने आते है जिसके बारे में हम कभी सोच भी नहीं सकते। ऐसा ही एक चौंका देने वाला मामला महाराष्ट्र के बीड से सामने आया है। आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन बता दें कि एक शख्स ने बीड के मजालगांव कस्बे में अपनी ही पत्नी को किसी अजनबी से शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पति व दरिंदे अजनबी शख्स के खिलाफ परली ग्रामीण थाने में मामला दर्ज किया गया है. आरोपियों को बाशेद इनामदार और नासिर शेख (महिला के पति) के रूप में दर्ज किया गया है।

    माजलगांव तालुका में बाशेद इनामदार नाम का एक व्यक्ति एक विवाहित महिला के घर में घुस गया और महिला के साथ यौन संबंध बनाने की मांग करने लगा। यह सब महिला के पति के सामने हो रहा था। इसी दौरान महिला चिल्लाने लगी। उस समय बाशेद इनामदार ने चिल्लाया और महिला को जबरन गाली देने पर आपके बच्चों को जान से मारने की धमकी दी। 

    ऐसा कई दिनों से हो रहा था। इस दौरान विवाहिता का पति नसीर शेख घर से निकल रहा था। पीड़ित इनामदार के मन में बेरहमी से मारपीट करता था इनामदार। इस दौरान पीड़ित महिला ने इस अन्याय की शिकायत ग्रामीण थाने में की। इस बीच इस मामले के दोनों आरोपी फरार हैं।