drowning
फ़ाइल फोटो

Loading

महाराष्ट्र: हाल ही में जालना के पैठन से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल यहां के पैठण की नहर में डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई और उसे बचाने गई बच्चे की मां की भी पानी में बहने से मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना अंबाद तालुका में गुरुवार सुबह करीब सात बजे सामने आई।

जालना में सनसनी

मिली जानकारी के मुताबिक, लड़के का शव नहर में मिला था। अब मां की तलाश की जा रही है। पैर फिसलने से बेटा नहर में गिर गया। उसे बचाने के लिए उसकी मां कूद गई। लेकिन तैर न पाने के कारण बच्चे सहित मां भी नहर में डूब गई। इस घटना से जालना में सनसनी मची हुई है। 

ऐसे हुआ हादसा 

आपको बता दें कि इस मृतक बच्चे का नाम सार्थक रवींद्रगारुळे है और इसकी उम्र 10 वर्ष है। वहीं मां का नाम वंदना गारुळे है। इस संबंध में मिली जानकारी यह है कि सार्थक अपनी मां के साथ बायीं नहर में कपड़े धोने गया था। इसी दौरान सार्थक का पैर फिसला और वह नहर में जा गिरा। सार्थक को डूबता देखा तो उसकी मां उसे बचाने गई। लेकिन दोनों डूब गए।

मां की तलाश जारी 

ऐसे में गुरुवार की सुबह सात बजे सार्थक का शव नहर के पास मिला। बता दें कि अब परिजन व ग्रामीण उसकी मां की तलाश कर रहे हैं। सार्थक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस में अचानक मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस द्वारा आगे की जांच की जा रही है। इस घटना से परिवार सदमे में है।