केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे (Photo Credits-ANI Twitter)
केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra Politics) में जब से महाविकास आघाडी की सरकार बनी है तब से लगातार बीजेपी (BJP) की तरफ से जवाबी हमले किये जा रहे हैं। भाजपा के कई नेता कह चुके हैं कि यह सरकार ज्यादा दिन नहीं चलने वाली है। इसी कड़ी में एक बार फिर केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता रावसाहेब दानवे (Raosaheb Danve) ने महाविकास आघाडी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि एनसीपी (NCP),शिवसेना (Shiv Sena) और कांग्रेस (Congress) मजबूरी में एक साथ है और जल्द ही अलग हो जाएंगे।

    केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे ने कहा कि आज वे (NCP-कांग्रेस) एक दूसरे को मदद ही कर रहे हैं। एनसीपी-कांग्रेस-शिवसेना आज मजबूरी में एक साथ किसी कारण से हैं, जब ये कारण पूरा हो जाएगा तो ये अलग-अलग हो जाएंगे। ये आज साथ-साथ काम कर रहे हैं परन्तु कितने दिन करेंगे ये समय बताएगा।

    केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे का महाविकास आघाडी सरकार पर निशाना-

    गौरतलब है कि इससे पहले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस के बीच मुलाकात हुई थी। जिसके बाद सियासी गलियारों में कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे। हालांकि बाद में एनसीपी सांसद ने इस मुलाकात पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में अगले 25 साल महाविकास आघाडी की सरकार रहेगी।