suicide
Representative Image

Loading

नई दिल्ली/पालघर. महाराष्ट्र (Maharashtra) से मिल रही सनसनीखेज खबर के अनुसार, यहां के पालघर (Palghar) जिले में एक 20 वर्षीय महिला और उसके 19 वर्षीय प्रेमी ने कथित तौर पर आत्महत्या का समझौता करने के बाद अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली क्योंकि उन्हें डर था कि उनके परिवार उनके रिश्ते को मंजूरी नहीं देंगे। पुलिस ने बीते सोमवार को कहा।

वहीं अब इस मामले में आज पालघर पुलिस ने बताया कि, पालघर के तलासरी गांव के बाहर रविवार को एक 19 वर्षीय लड़के और 20 वर्षीय एक लड़की ने एक साथ पेड़ से लटक कर कथित रूप से आत्महत्या कर ली है। वहीं शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। इसके साथ ही प्रारंभिक जांच में पता चला कि दोनों मृतक एक ही मोहल्ले में रहते थे और उनके बीच प्रेम प्रसंग भी था। फिलहाल आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है।

दरअसल पालघर के तलासरी गांव में रहने वाले उक्त प्रेमी जोड़ा एक ही मोहल्ले में रहते थे और उनके बीच गुपचुप प्रेम प्रसंग भी था।दोनों को लगातार डर था कि कहीं उनके परिवार वाले उनके रिश्ते को स्वीकार नहीं करेंगे। ऐसे में उन्होंने एक “आत्मघाती समझौता” किया और कथित तौर पर पहाड़ी इलाके में एक पेड़ से लटक गए। वहीं बाद में बीते रविवार शाम एक राहगीर ने तलासरी इलाके में एक पहाड़ी पर पेड़ से लटके शवों को देखा और स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी।