रोहित पवार
रोहित पवार

Loading

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र की राजनीति में कब क्या हो जाए यह कोई नहीं बता सकता। हर दिन यहां किसी न किसी पक्ष को लेकर कई चौंकाने वाली बाते सामने आती है। पिछले कुछ दिनों से ऐसी चर्चा है कि शिंदे गुट में सबकुछ ठीक नहीं है। ऐसे में अब यह चर्चा है कि कोई मंत्री पद से नाखुश है, कोई पालक मंत्री पद से नाखुश है तो कोई विकास निधि नहीं मिलने के कारणों से नाखुश है। इसलिए संभावना जताई जा रही है कि शिंदे गुट के कुछ विधायक फिर से ठाकरे गुट में चले जाएंगे। आइए यहां जानते है पूरी डिटेल्स…  

 बता दें कि उस्मानाबाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए एनसीपी विधायक रोहित पवार ने बड़ा बयान दिया है। रोहित पवार ने कहा है कि शिंदे गुट में काफी नाराजगी है और शिंदे गुट के 10 विधायकों और पांच अन्य समेत कुल 15 विधायक ठाकरे गुट में शामिल होने को उत्सुक हैं। वहीं, इस मौके पर बोलते हुए रोहित पवार ने कहा कि सत्ताधारी शिंदे गुट के कुछ विधायक नाराज हैं।

तो शिंदे गुट के 10 और 5 अन्य सहित कुल 15 विधायक नाखुश हैं। इसलिए ये सभी असंतुष्ट विधायक ठाकरे के पास जाने को तैयार हैं, लेकिन विधायक रोहित पवार ने कहा है कि उन्हें ठाकरे की शिवसेना में वापस लेना है या नहीं, इसका फैसला वही लेंगे। उनके इस बयान से एक बार फिर शिंदे गुट में नाराजगी की चर्चा देखने को मिल रही है। 

रोहित पवार ने यह भी कहा कि हमारा मानना है कि राष्ट्रवादी पार्टी और घड़ी का चुनाव चिह्न शरद पवार के पास ही रहेगा। शिंदे गुट में कानाफूसी ऐसी जानकारी थी कि शिंदे गुट के कुछ विधायक रोहित पवार के संपर्क में हैं। इस पर बोलते हुए रोहित पवार ने कहा कि शिंदे गुटों के बीच इस वक्त कानाफूसी चल रही है। बीड में बोलते हुए रोहित पवार ने बयान दिया है कि जल्द ही इस संबंध में कुछ घटनाएं घटेंगी। तो वहीं रोहित पवार ने भी विश्वास जताया है कि आने वाले समय में शरद पवार के विचारों की जीत होगी।