महाराष्ट्र: पालघर में दिल दहला देने वाली घटना, महिला की हत्या कर शव झाड़ियों में फेंका

    Loading

    पालघर: महाराष्ट्र के पालघर जिले में एक महिला का क्षत-विक्षत शव मिलने के घंटों बाद पुलिस ने उसकी हत्या के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।अधिकारी के मुताबिक, महिला का शव बृहस्पतिवार रात मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग पर वाघोबा खिंड में झाड़ियों में मिला था।     

    जिले के पुलिस अधीक्षक दत्तात्रेय शिंदे ने शुक्रवार को संवाददाताओं को बताया कि शव एक राहगीर को मिला था और उस पर चोट के कई निशान थे। शिंदे के अनुसार, मामले की जांच जिले की पुलिस उपाधीक्षक नीता पड़वी को सौंपी गई थी। उन्होंने बताया कि कुछ ही घंटों में मामला हल हो गया। शिंदे के मुताबिक, जांच में पता चला कि एक हफ्ते पहले मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में एक महिला की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज की गई थी।

    उन्होंने बताया कि गुमशुदा महिला का विवरण उस महिला से मिलता था, जिसका शव बरामद हुआ था। शिंदे ने कहा, ‘‘पुलिस ने उसे मिली खुफिया जानकारी के आधार पर काम किया और सीसीटीवी फुटेज की जांच की, जिसके बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।” उन्होंने बताया कि पालघर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धाराओं 302 (हत्या) और 201 (अपराध के साक्ष्य गायब करना) के तहत एक मामला दर्ज किया है। (एजेंसी)