महाराष्ट्र: क्या फिर बढ़ेगी उद्धव ठाकरे की मुश्किलें! किरीट सोमैया ने CM शिंदे से की ‘उस’ मामले की जांच करने की मांग

Loading

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र में कब क्या हो जाए यह कोई नहीं बता सकता। आये दिन नेता एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप करते दिखाई देते है। ऐसे में बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने एक बार फिर उद्धव ठाकरे पर गंभीर आरोप लगाए हैं। की हां किरीट सोमैया ने आरोप लगाया है कि तत्कालीन मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने खुद 19 बंगलों को गायब कर दिया था।

किरीट सोमैया ने मांग की है कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे इस मामले में गायब हुई फाइलों और लापता बंगलों की जांच कराएं। ऐसे में अब उद्धव ठाकरे की मुश्किलें बढ़ने के आसार हैं। अब देखना यह होगा कि की गई मांग पर आगे क्या कार्रवाई होती है। 

किरीट सोमैया ने कथित 19 बंगले मामले को लेकर उद्धव ठाकरे पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने खुद 19 बंगलों को गायब कर दिया। उसके बाद खुद मुख्यमंत्री ने 15 जनवरी 2021 को जांच के आदेश दिए। उद्धव ठाकरे ने ही तय किया था कि जांच किसे करनी चाहिए, कैसे करनी चाहिए, कहां करनी चाहिए, क्या करनी चाहिए। किरीट सोमैया ने आरोप लगाया है कि उसके बाद जांच के नाम पर बंगले गायब होने वाली जगह की फोटो खींच लेते थे और रिपोर्ट पूर्व मुख्यमंत्री ठाकरे को दे दी जाती थी। 

CM से जांच की मांग करें

इस बीच किरीट सोमैया ने यह भी मांग की है कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे इस मामले में गायब फाइलों और 19 बंगलों की जांच कराएं। इसलिए ऐसी आशंका है कि उद्धव ठाकरे की मुश्किलें और बढ़ेंगी।