मुंबई: मातोश्री पर पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे से मिले गौतम अडानी, राजनितिक गलियारों में छिड़ी नई चर्चा

    Loading

    मुंबई: उद्योगपति गौतम अडानी और शिवसेना के कार्यकारी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने आज दोपहर मातोश्री में मुलाकात की। बताया जाता है कि गौतम अडानी और उद्धव ठाकरे के बीच एक घंटे तक चर्चा हुई।  यह बैठक किस विषय को लेकर हुई इसकी अभी तक कुछ जानकारी सामने नहीं आई है। 

    एक अधिकारी ने कहा, ‘‘बैठक आज हुई।” हालांकि, अधिकारी ने यह नहीं बताया कि अडाणी समूह के चेयरमैन और शिवसेना प्रमुख के बीच किन मुद्दों पर चर्चा हुई। 

    गौरतलब है कि, राज्य में बदले हुए राजनीतिक समीकरणों के बीच दोनों की बैठक ने चर्चा का विषय बना दिया है। गौतम अडानी को केंद्र सरकार के करीबी मन जाता है। ऐसे में सवाल यह भी उठता है कि गौतम अडानी को बीजेपी के विपक्षी नेताओं से क्यों मिलने  गए थे? 

    बता दें कि, यह मुलाकात ऐसे समय में हुई है जब आदित्य ठाकरे और सुभाष देसाई आरोप लगा रहे है कि कैसे वर्सोवा सी लिंक के जरिए राज्य के युवाओं को नौकरी से निकाला जा रहा है। आदित्य ठाकरे ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से सवाल पूछा है कि, चेन्नई में वर्सोवा वर्ली सी लिंक का विज्ञापन किया जा रहा है, लेकिन महाराष्ट्र में क्यों नहीं?

    उल्लेखनीय है कि, शिवसेना के वरिष्ठ नेता एकनाथ शिंदे द्वारा उनके नेतृत्व के खिलाफ विद्रोह करने के बाद जून में ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद छोड़ दिया। वहीं, शिंदे ने बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाई और 30 जून को मुख्यमंत्री के रूप में पदभार संभाला था। दूसरी तरफ, शिवसेना के दो प्रतिद्वंद्वी खेमे पार्टी के चुनाव चिन्ह और बागी विधायकों के दलबदल को लेकर कानूनी लड़ाई जारी है।