मुंबई-पुणे हाईवे हादसा (फोटो-सोशल मीडिया)
मुंबई-पुणे हाईवे हादसा (फोटो-सोशल मीडिया)

मुंबई-पुणे हाईवे के पास खोपोली पर एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां ब्रेक फेल होने से एक ट्रक ने टेंपो और उसके आगे चल रही कार में टक्कर मार दी। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई और 8 लोग गंभीर रूप से घायल है।

Loading

मुंबई: मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हादसे (Mumbai-Pune Expressway Accident) की एक घटना सामने आई है। दरअसल यहां खोपोली (Khopoli) के पास ब्रेक फेल होने से एक ट्रक ने टेंपो और उसके आगे चल रही कार में टक्कर मार दी। दिला दहला देने वाले इस हादसे में कार सवार दो लोगों की और ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई है। वहीं अन्य 8 लोग घायल हो गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, यह हादसा पुणे से मुंबई जाते समय हुआ।


ब्रेक होने से हादसा

बता दें कि हादसे में घायलों का इलाज पनवेल के एमजीएम अस्पताल में चल रहा है। अधिक जानकारी यह है कि हादसा पुणे से मुंबई जाने वाली लेन पर हुआ है। ट्रक का ब्रेक फेल होने के कारण चालक ने ट्रक से नियंत्रण खो दिया और ट्रक आगे चल रहे मुर्गी परिवहन कर रहे टेंपो और ओमनी कार से जा टकराया। ट्रक की टक्कर से भयानक हादसा हो गया। जिसमें 3 लोग अपनी जान गंवा बैठे।


3 की मौत, 8 लोग घायल

ट्रक की टक्कर इतनी जोरदार थी कि ओमनी कार में सवार 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, ओमनी में सवार 3 लोग घायल हो गए। इस हादसे में जिस ट्रक का ब्रेक फेल हुआ उसके ड्राइवर की भी मौत हो गई है। साथ ही ट्रक में सवार 2 लोग घायल हो गए। ट्रक की टक्कर से 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ऐसे हादसे में कुल 8 लोग घायल हुए हैं।

मौके पर पुलिस

इस बीच हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर घायलों को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। साथ ही दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को एक्सप्रेसवे से हटाकर यातायात सुचारू कर दिया गया है। आये दिन बढ़ रहे सड़क हादसे चिंता का विषय बनते जा रहे है।