Dharashiv Murder
प्रतीकात्मक तस्वीर

महाराष्ट्र के धाराशिव जिले में एक मतदान केंद्र के बाहर चाकू से 27 वर्षीय एक व्यक्ति की हत्या की गई। यह हमला निजी दुश्मनी के कारण किया गया और इसका चुनाव से कोई लेना-देना नहीं है।

Loading

मुंबई. लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) के तीसरे चरण के मतदान के दौरान मंगलवार को महाराष्ट्र (Maharashtra) के धाराशिव (Dharashiv) जिले में एक मतदान केंद्र के बाहर चाकू से किए गए हमले में 27 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई और उसका दोस्त घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

एक अधिकारी ने बताया कि यह हमला निजी दुश्मनी के कारण किया गया और इसका चुनाव से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने बताया कि पीड़ित समाधान नानासाहेब पवार और उसका दोस्त मतदान केंद्र के बाहर खड़े थे, तभी आरोपी गौरव उर्फ लाल्या नाइकनवरे ने उन पर हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि हमले में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

अधिकारी ने कहा कि पवार को बार्शी के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई और उसके दोस्त की हालत खतरे से बाहर है। उन्होंने बताया कि आरोपी का पवार के साथ कथित तौर पर प्रेम संबंध को लेकर निजी विवाद था। अधिकारी ने बताया कि भूम पुलिस थाने में मामला दर्ज किया जा रहा है और जांच जारी है। (एजेंसी)