पंजाब से गिरफ्तार आरोपी, मुंबई हवाई अड्डे से फरार

    Loading

    मुंबई: पंजाब से गिरफ्तार कर मुंबई लाया जा रहा 25 वर्षीय आरोपी छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (Chhatrapati Shivaji Maharaj International Airport) से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है। पुलिस ने आरोपी की पहचान सागर मसीह के रूप में की है। पवई पुलिस ने भगोड़े आरोपी के खिलाफ सहार पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 224 के तहत प्राथमिकी दर्ज (FIR Registered) करा दी है, अब पवई पुलिस के साथ-साथ सहार पुलिस भी सागर की तलाश कर रही है।

    पुलिस के मुताबिक, सागर मसीह का एक दोस्त व्यापारी है और उसका दूसरे व्यापारी से बिजनेस संबंधित पैसा बकाया था। उसकी लेन-देन को लेकर शिकायतकर्ता व्यापारी ने सागर के दोस्त के खिलाफ मारपीट और रॉबरी का केस दर्ज कराया था,जिसमे सागर का भी नाम था। इसी सिलसिले में पवई पुलिस सागर को पंजाब के गुरदासपुर से गिरफ्तार कर मुंबई ला रही थी।

    पुलिस ने गठित की तीन टीम

    एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जो टीम सागर को मुंबई ला रही थी उनकी फ्लाइट रविवार की सुबह 11.30 बजे मुंबई एयरपोर्ट पर उतरी और उसके बाद हवाई अड्डे पर भीड़ का फायदा उठाकर सागर पुलिस को चकमा देते हुए भाग गया है। पवई पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक बुधन सावंत ने बताया की सागर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीम गठित की गई है और आगे की जांच चल रही है।