पूर्व प्रेमिका ने शारीरिक संबंध बनाने से किया इनकार, प्रेमी ने सोशल मीडिया पर वायरल किया अश्लील वीडियो

Loading

  • आरोपी को पुलिस ने नहीं किया गिरफ्तार 
  • छात्रा पुलिस प्रशासन से हुई नाराज 
मुंबई: मुंबई के बोरीवली पश्चिम में रहने वाली बीकॉम में पढ़ने वाली छात्रा (B.Com student) का अश्लील वीडियो (Obscene Video) सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) होने के बाद पीड़ित ने पुलिस (Mumbai Police) में शिकायत दर्ज की थी। लेकिन पुलिस आरोपी को पकड़ने में असफल साबित हुई है। आरोपी अब भी गिरफ्तार नहीं हुआ है। 
 
6 तारीख को एमएचबी पुलिस स्टेशन पहुंची
मामला बोरीवली पश्चिम के एमएचबी पुलिस स्टेशन के अंतर्गत का है, छात्रा सोशल मीडिया पर वायरल हुए अश्लील वीडियो के खिलाफ शिकायत दर्ज करने 6 तारीख को एमएचबी पुलिस स्टेशन पहुंची थी। 
 
पुलिस ने मामले को अनदेखा कर दिया
हालांकि पुलिस ने शिकायत ना दर्ज करते हुए मामले को अनदेखा कर दिया और मामला दिन प्रतिदिन बढ़ता गया। आरोपी युवक ने युवती का मोबाइल छीनकर और उसी के मोबाइल से सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो फैलाना जारी कर दिया। पीड़िता हर दिन पुलिस स्टेशन के चक्कर काटती रही। 
 
 
15 दिन बाद मामला दर्ज 
आखिरकार 24 तारीख को मामला डीसीपी अजय बंसल के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया। हालांकि 15 दिन बीत जाने के बाद मामला दर्ज तो किया गया लेकिन पुलिस अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। युवती का वीडियो अभी भी आरोपी द्वारा वायरल किया जा रहा है। 
 
वीडियो दिखाकर युवती को ब्लैकमेल करता रहा
वही पीड़िता की मानें तो आरोपी दीपक भारती ने पहले छात्रा को प्यार के जाल में फसाया। उसके साथ शारीरिक संबंध स्थापित कर उसका वीडियो बना लिया और बार-बार वीडियो दिखाकर युवती को ब्लैकमेल करता रहा। जब युवती ने शारीरिक संबंध बनाने से इनकार किया तो आरोपी ने पीड़िता का मोबाईल चुरा लिया और मोबाईल के सहारे युवती केअश्लील वीडियो को इंस्टाग्राम, फेसबुक के जरिए वायरल करने लगा। 
 
पीड़िता का विश्वास पुलिस प्रशासन से उठता जा रहा है
जिसकी शिकायत पीड़िता ने एमएचबी पुलिस स्टेशन को भी दी लेकिन पुलिस ने मामले को अनदेखा कर दिया और एफआईआ दर्ज करने में 15 दिन लगा दिए, आरोपी वीडियो लगातार वायरल करता रहा पीड़िता पुलिस के चक्कर लगाती रही। पीड़िता का विश्वास पुलिस प्रशासन से उठता जा रहा है।