nana patole Maharashtra Congress

    Loading

    मुंबई: महात्मा गांधी, सरदार पटेल, मौलाना आजाद, पंडित जवाहरलाल नेहरू, नेताजी सुभाष चंद्र बोस समेत लाखों स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान और संघर्ष से देश 15 अगस्त 1947 को आजाद हुआ, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस तिरंगे को स्वीकार नहीं करते हैं। वे लोकतंत्र (Democracy) और संविधान (Constitution) को खत्म करने के लिए काम कर रहे हैं। ऐसे लोगों से हमें सावधान रहने की जरुरत है। महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नाना पटोले (Nana Patole) ने बीजेपी और आरएसएस का नाम लिए बिना यह निशाना साधा है। उन्होंने यह बात महाराष्ट्र कांग्रेस मुख्यालय तिलक भवन में स्वतंत्रता का अमृत महोत्सव पर आयोजित समारोह में कही। 

    इस मौके पर  सेवा दल के प्रदेश अध्यक्ष विलास औताड़े, प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष और पूर्व मंत्री नसीम खान, विधायक राजेश राठौड़, ए. वजाहत मिर्जा, सिद्धार्थ हट्टंबिरे, हुस्नबानो खलीफा, मुनाफ हकीम, देवानंद पवार, प्रमोद मोरे, रानी अग्रवाल और राजन भोसले समेत कई नेता मौजूद रहे।

    सबको घर देने का वादा, एक जुमला 

    नाना पटोले ने कहा कि आज केंद्र की बीजेपी सरकार हर घर तिरंगा अभियान चला रही है।उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता के अमृत जयंती वर्ष तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी को आवास प्रदान करने का वादा किया था। सवाल यह है कि आज तक कितने लोगों को घर दिया गया है। पटोले ने कहा कि पीएम मोदी का यह वादा भी एक जुमला साबित हुआ है।