एकनाथ शिंदे के शिव सैनिक बने उद्धव के कार्यकर्ता, उद्धव ठाकरे की शिवसेना के लिए बड़ा झटका

Loading

मुंबई: उद्धव ठाकरे की शिवसेना को झटका देने वाली खबर मुंबई के बांद्रा पूर्व स्थित कला नगर से सामने आयी है। उद्धव ठाकरे के कार्यकर्ता रहे काफी सदस्यों ने एकनाथ शिंदे की शिवसेना का दामन थाम लिया है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कला नगर में रहने वाले लोग बड़ी संख्या में नज़र आ रहे हैं। आगामी दिनों में होने वाले चुनाव के समीकरण के लिहाज से कला नगर की जनता के बीच ये नाराजगी ठाकरे की शिवसेना के लिए अच्छा संकेत नहीं है। 
 
 
 
वहीं ये कहा जा सकता है कि कला नगर की जनता के बीच शिंदे की लोकप्रियता बढ़ रही है इस मुलाकात के दौरान मुस्लिम महिलाओं ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को राखी बांधी स्थानीय नेता सलीम जफर शेख की पहल पर बांद्रा पूर्व के भारत नगर, कला नगर, बीकेसी के मुस्लिम भाई-बहन सार्वजनिक रूप से शिवसेना में शामिल हुए।
 
 
इस मौके पर कुछ मुस्लिम महिलाओं ने लोगों के लिए काम करने वाले मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को ‘लोकनाथ’ कहकर उनकी कलाई पर राखी बांधीइसके बाद मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि शिवसेना सभी धर्मों का सम्मान करने वाली पार्टी है
 
 
इस अवसर पर सद्दाम अब्दुल सत्तार शेख, मुदशिर सिद्दीकी, शमद शेख, सलाना शेख, रेहाना काशू, अफरीन शेख, अब्दुल कादर ने भी मुख्यमंत्री की उपस्थिति में सार्वजनिक रूप से शिवसेना में प्रवेश किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने उनका पार्टी में स्वागत किया और उनके भावी सामाजिक एवं राजनीतिक करियर के लिए शुभकामनाएं दीं।