प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

    मुंबई. दक्षिण मुंबई (South Mumbai) के ग्रांट रोड (Grant Road) इलाके के एक ऑर्केस्ट्रा बार (Orchestra Bar) एक युवक ने महिला वेटर पर चाकू (Knife) से हमला कर दिया। इससे बार में अफरा-तफरी मच गयी। गंभीर रूप से घायल महिला वेटर को जीटी अस्पताल (GT Hospital) में भर्ती किया गया है। डी बी मार्ग पुलिस (DB Marg Police) ने आरोपी भरत सोलंकी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। आरोपी के महिला वेटर से एकतरफा प्यार करने की बात सामने आयी है।

    ग्रांट रोड स्थित पूजा ऑर्केस्ट्रा बार में सिमरन (नाम परिवर्तित) वेटर के रूप में काम करती है। सोमवार की शाम को बार में ग्राहक बनकर भरत सोलंकी आया। उसने चाकू से सिमरन पर हमला कर दिया।

    पीड़िता जीटी अस्पताल में भर्ती

    इस हमले में सिमरन गंभीर रूप से घायल हो गयी। उसे जीटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिमरन पर जानलेवा हमला कर सोलंकी भागने की कोशिश की, लेकिन बार में मौजूद वेटर एवं ग्राहकों ने उसे पकड़ कर डीबी मार्ग पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपी भरत सोलंकी को गिरफ्तार कर लिया है।

    प्यार से इंकार करने पर जानलेवा हमला

    पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि आरोपी सोलंकी महिला वेटर से एकतरफा प्यार करता था। जब सोलंकी ने उससे अपने प्यार का इजहार किया, तो उनसे इंकार कर दिया। यह बात सोलंकी को नागवार गुजरी। उसने उसे सबक सीखाने के लिए उस पर जानलेवा हमला किया।